जयपुर के कारोबारी को गैंगस्टर रोहित ने दी धमकी: मांगे 20 लाख रुपये

Gangster Rohit threatens Jaipur businessman: demands Rs 20 lakh
Gangster Rohit threatens Jaipur businessman: demands Rs 20 lakh
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। विदेश में बैठकर गैंगस्टर रोहित गोदारा के राजस्थान में धमकी देने का सिलसिला लगातार जारी है। जयपुर के एक प्रॉपर्टी बिजनेसमैन को गैंगस्टर रोहित गोदारा ने धमकी दी है। इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर 20 लाख रुपए मांगे हैं। धमकाया- जान की सलामती चाहता है तो जो कहा वो कर देना।

पीड़ित प्रॉपर्टी कारोबारी ने सिंधी कैम्प थाने में गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ एक्सटॉर्शन मनी मांगने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया- चूरू के सरदारशहर निवासी 31 वर्षीय प्रॉपर्टी कारोबारी से एक्सटॉर्शन मनी मांगी गई है। प्रॉपर्टी कारोबारी जयपुर रेलवे स्टेशन के पास अपार्टमेंट में रहते हैं।

शिकायत में बताया- 26 मार्च को वह कांती नगर सिंधीकैम्प स्थित अपने दूसरे मकान पर आए थे। शाम करीब 6:39 बजे मोबाइल पर इंटरनेशनल नंबर से वॉट्सऐप मैसेज आया।

मैसेज में पहले हाय और फिर रोहित गोदारा बीकानेर लिखा हुआ था। उसके 3-4 मिनट बाद ही वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल उठाने पर सामने वाले ने खुद को रोहित गोदारा बीकानेर बोलना बताया। धमकी देते हुए 20 लाख रुपए की मांग की।

धमकी देकर काट दिया कॉल
रिपोर्ट में बताया- रोहित गोदारा ने प्रॉपर्टी कारोबारी को कहा कि सोच-विचार कर अभी इसी नंबर पर वापस बता देना, वरना पछताना पड़ेगा।

प्रॉपर्टी कारोबारी ने रोहित गोदारा से कहा- किस बात के 20 लाख रुपए और मेरे पास इतने पैसे नहीं है। रोहित गोदारा ने धमकी देते हुए प्रॉपर्टी कारोबारी को कहा- अगर जान की सलामती चाहता है तो जो कहा है वो कर देना।

फिर फोन काट दिया। इससे पहले भी करीब 20-25 दिनों के अंतराल में 2 बार इसी प्रकार अलग-अलग नंबरों से रोहित गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर पैसे मांगे, लेकिन उसे नजर अंदाज कर दिया था।

सिंधी कैम्प थाने में पीड़ित ने 5 अप्रैल को शिकायत दी। पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेड कॉर्नर नोटिस है जारी
बता दें कि रोहित गोदारा विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट कर रहा है। बीकानेर के रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ रंगदारी वसूली के लिए धमकाने के दर्जनों मामले दर्ज है।

गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है। राजस्थान पुलिस के 1 लाख का इनामी मोस्ट वांडेट रोहित गोदारा की तलाश की जा रही है।

क्या है रेड कॉर्नर नोटिस

रेड कॉर्नर नोटिस को रेड नोटिस भी कहा जाता है। अगर इस बात की आशंका हो कि कोई भी अपराधी या आरोपी जांच एजेंसी से बचने के लिए दूसरे देश में भाग सकता है तो यह नोटिस ऐसे अपराधी के बारे में दूसरे देश की पुलिस को सचेत करता है। इंटरपोल के जरिए ही यह नोटिस जारी होती है।

लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को दी थी मारने की धमकी
नागौर जिले के लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को भी गैंगस्टर रोहित गोदारा धमकी दे चुका है। 6 अप्रैल की रात करीब 11 बजे विधायक मुकेश भाकर को रोहित गोदारा ने कॉल कर धमकाया था।

विधायक मुकेश भाकर को गोली से उड़ाने की धमकी दी थी। कारोबारियों को कॉल कर रंगदारी मांगने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा दिन-प्रतिदिन राजस्थान पुलिस के टेंशन बनता जा रहा है। पुलिस ने पिछले दिनों उसकी गैंग से जुड़े कई गुर्गों को अरेस्ट किया था।