जयपुर-आगरा रोड कल पूरी तरह रहेगी बंद, जानें क्यों आई ये स्थिति

Jaipur-Agra road will remain completely closed tomorrow, know why this situation occurred
Jaipur-Agra road will remain completely closed tomorrow, know why this situation occurred
इस खबर को शेयर करें

दौसा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कल दोपहर बाद दौसा में रोड शो होगा. पीएम के रोड शो को लेकर शहर के गांधी तिराहे से गुप्तेश्वर सर्किल तक बैरिकेडिंग की गई है. जहां तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

पीएम के रोड शो के दौरान दौसा शहर समेत जयपुर-आगरा हाईवे और मनोहरपुर-कौथून हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर जयपुर वाला रूट पूरी तरह बंद रहेगा. इसे लेकर एसपी रंजिता शर्मा ने परिवर्तित रूट जारी करते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं.

12 अप्रैल को इस रूट पर कर सकेगे आवागमन

•सिकंदरा, भरतपुर व आगरा की तरफ से जयपुर जाने के लिए वाहन चालकों को दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेसवे के भांडारेज व बड़कापाडा टोल से कौथून होते हुए जाना होगा.

• जयपुर से सिकंदरा, भरतपुर व आगरा की जाने वाले वाहनों को टोंक रोड पर कौथून से एक्सप्रेसवे पर बड़कापाडा व भांडारेज टोल से होकर आवाजाही करनी होगी.

• दिल्ली व मनोहरपुर की तरफ से सिकंदरा, भरतपुर या लालसोट की ओर जाने के लिए जयपुर, कौथून व बडाकापाडा से एक्सप्रेसवे होकर जाना होगा.

• लालसोट से मनोहरपुर व दिल्ली की ओर जाने के लिए जयपुर होकर और जयपुर से दिल्ली जाने वाले वाहनों को परिवर्तित मार्ग नेशनल हाईवे आठ से जाना होगा.

पीएम रोड शो में आने के लिए वाहनों को दौसा शहर तक अनुमति
पीएम रोड शो के दौरान दौसा शहर में सिर्फ उन वाहनों को ही एंट्री मिलेगी. जो रोड शो देखने के लिए यहां दौसा आना चाहते हैं. हालांकि ऐसे वाहनों की पार्किंग शहर के बाहरी क्षेत्र में ही कराई जाएगी. इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने अलग से प्लान बनाया गया है.