कार में ले जाई जा रही थी 1.15 करोड़ रुपये की ड्रग्स, गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर तीन गिरफ्तार

Drugs worth Rs 1.15 crore were being carried in the car, three arrested on Gujarat-Rajasthan border
Drugs worth Rs 1.15 crore were being carried in the car, three arrested on Gujarat-Rajasthan border
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद। गुजरात-राजस्थान बॉर्डर (Gujarat Rajasthan border) से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक करोड़ रुपये से ज्यादा की ड्रग्स (Drugs) बरामद की है. इसी के साथ पुलिस टीम ने मौके से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर ये लोग ड्रग्स कहां से ला रहे थे और कहां पहुंचानी थी.

जानकारी के अनुसार, पुलिस की टीम लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सख्ती से चेकिंग अभियान चला रही है. इसी को लेकर पुलिस ने गुजरात और राजस्थान बॉर्डर पर चेकिंग शुरू की. चेकिंग के दौरान पुलिस को एक कार दिखी, जिसकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं. इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली. इस दौरान गुजरात के बनासकाठा जिले में अमीरगढ़ पुलिस ने 1.15 करोड़ कीमत का ड्रग्स बरामद कर लिया है. पुलिस ने कार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

लोकसभा चुनाव के बीच कार से 1 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बरामद हुई है. इसी के साथ तीन लोग भी पकड़े गए हैं. इस मामले को लेकर अमीरगढ़ पुलिस ने कहा कि राजस्थान से आ रही कार गुजरात के जामनगर जा रही थी. तलाशी के दौरान कार में से 1072 ग्राम मेथएम्फेटामाइन मिला है.

ड्रग्स समेत 1.15 करोड़ की चीजें जब्त की गई हैं. इसी के साथ जिन आरोपियों को पकड़ा गया है, उनके नाम इसराक, सोहिल, असलम हैं. ड्रग्स समेत कार जब्त कर ली है. तीनों आरोपी ड्रग्स कहां से लाकर कहां पहुंचाने वाले थे, इसकी जांच शुरू की गई है.