दूसरे से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, ट्रेन में चढ़ने ही वाली थी कि ब्‍वॉयफ्रेंड ने ….

Girlfriend was going to marry someone else, was about to board the train when boyfriend...
Girlfriend was going to marry someone else, was about to board the train when boyfriend...
इस खबर को शेयर करें

पटना. कहते हैं कि प्‍यार और जंग में सब जायज होता है. लेकिन, जब कोई इंसान प्‍यार मोहब्‍बत में हार जाए तो वह क्‍या करे? आमतौर पर ऐसी परिस्थिति में इंसान अपने आप पर काबू नहीं रख पाता है. कुछ लोग अपनी हताशा को नियंत्रित या फिर अपने अंदर दबा कर रख लेते हैं, जबकि कुछ लोग नियंत्रण खो बैठते हैं. बिहार की राजधानी पटना में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. पटना रेलवे जंक्‍शन पर तैनात एक शख्‍स ने जब देखा की उसकी प्रेमिका किसी और के साथ ट्रेन से कहीं जाने वाली है तो वह बावला हो गया.

प्रेमिका को किसी गैर के साथ देखकर स्‍टेशन पर तैनात शख्‍स ने अपना आपा खो दिया. इसके बाद उसने पटना जंक्‍शन पर जमकर बवाल काटा. रेलवे जंक्‍शन पर बवाल होता देख वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. आलम यह हो गया कि स्‍थानीय पुलिस तक मामला पहुंच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और थाने ले गए. इसके बाद युवक और युवती के अभिभावकों को इसकी सूचना दी गई.

प्रेमिका करने जा रही थी शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनीष कुमार नाम का शख्‍स पटना रेलवे जंक्‍शन पर एक निजी कंपनी के अंतर्गत काम करता है. तभी उसने देखा कि उसकी गर्लफ्रेंड एक गैर शख्‍स के साथ ट्रेन पकड़ने जा रही है. इस पर उसने अपने प्रेमिका को रोका और पूछताछ शुरू की. बताया जाता है कि मनीष की गर्लफ्रेंड ने बताया कि उनके साथ जो शख्‍स है, वह उनसे शादी करने जा रही है. इतना सुनते ही मनीष के पैरों तले जमीन खिसक गई. वह पागलों की तरह करने लगा.

‘6 महीने से उठा रहा था खर्च’
मनीष ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का पिछले 6 महीने से खर्च उठा रहा है. उसने उसे महंगा मोबाइल फोन भी खरीदकर दिया. अब मनीष ने युवती से मोबाइल फोन और 2 लाख रुपये मांगे हैं. हंगामा ज्‍यादा होने के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और दोनों को थाने ले गई. वहीं, युवती का कहना है कि वह मनीष से नहीं बल्कि दूसरे युवक से प्‍यार करती है. बकौल युवती, मनीष अपनी मर्जी से उसपर खर्च कर रहा था. पुलिस ने तीनों के अभिभावकों को बुलाया है.