चलती ट्रेन में लड़कियों ने किया ऐसा बोल्ड डांस, देखने वाले भी हो गए हैरान

Girls did such a bold dance in a moving train, the onlookers were also surprised
Girls did such a bold dance in a moving train, the onlookers were also surprised
इस खबर को शेयर करें

Group of Girls Bold Dance in Train Viral: इन दिनों चलती ट्रेन के आगे और ट्रेन के अंदर रील बनाने का ट्रेंड काफी ज्यादा हो चला है. ऐसी ही एक रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे कुछ लड़कियों ने मिलकर बनाया है. सोशल मीडिया पर जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा, वो देखते ही हैरान हो गया. इसके बाद कमेंट का जो सिलसिला यूजर्स ने बरसाना शुरू किया, वो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर किसी ने लड़कियों के डांस की तारीफ की तो किसी ने कहा- ये क्या हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
भारतीय ट्रेन आपको एक जगह से दूसरी जगह बहुत कम समय और सस्ते में पहुंचा देती है. लंबी दूरी के लिए इन ट्रेनों को बहुत किफायती माना जाता है लेकिन इन दिनों इनका इस्तेमाल सफर के साथ-साथ रील्स बनाने के लिए भी खूब किया जा रहा है. इसी तरह की एक चलती हुई ट्रेन में कुछ लड़कियों ने मिलकर रील्स बनाया. इसे देखने वाले भी दंग रह गए. इस ट्रेंडिंग वीडियो में लड़कियां एक फेमस गाने पर कमर मटकाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के अजीबोगरीब कमेंट पढ़कर आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. एक शख्स ने यहां तक लिख डाला कि ऐसे डिब्बे में भगवान मेरा भी रिजर्वेशन करा दे.

ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन
टि्वटर पर वायरल हो रहे इसे वीडियो को वैदेही नाम के यूजर हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा कि मुझसे ट्रेन में लोगों के सामने खाना भी नहीं खाया जाता है. इस वीडियो पर हुई कमेंट की बरसात में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार टिप्पणी की है. एक यूजर ने लिखा है कि मैं ट्रेन में होती तो मेरी भी हंसी बहुत मुश्किल से रुक पाती. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि मुझे ट्रेन चलाने वाले भाई से मिलवा दो. एक और यूजर ने कहा कि इतना कॉन्फिडेंस नहीं चाहिए मुझे.