अचानक नोटों के बंडल उगलने लगी नहर, लूटने की लग गई होड़..पानी में हुए मालामाल!

Suddenly the canal started spewing bundles of notes, there was a competition to loot..were rich in water!
Suddenly the canal started spewing bundles of notes, there was a competition to loot..were rich in water!
इस खबर को शेयर करें

Bundle Of Notes In Canal: पैसे कमाने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं. लेकिन सोचिए अगर आपको कोई कहे कि इस जगह पानी में पैसे बह रहे हैं तो शायद आप उस पानी में कूद जाएंगे. कुछ ऐसा ही नजारा हाल ही में बिहार के एक जिले में देखने को मिला जहां लोगों ने जैसे ही यह सुना कि एक नहर नोटों के बंडल उगल रही है. लोगों ने आव देखा ना ताव देखा, बस सीधे नहर में कूद गए. इसके बाद फिर जो हुआ वह जमकर वायरल हो गया और लोग चर्चा में आ गए.

अचानक नोटों के बंडल तैरने लगे
दरअसल, यह घटना बिहार के सासाराम जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बिहार के सासाराम जिले का है. यहां के मुरादाबाद नहर में अचानक नोटों के बंडल तैरने लगे. कुछ लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए क्योंकि वे सच में नोटों के बंडल ही थे. इसके बाद सनसनी मच गई और लोग इसे लूटने के लिए नहर में कूद पड़े. कोई एक हाथ से तो कोई दोनों हाथ से नोटों की गड्डियां चुनने लगा, जिसे जितना मिला हाथ वह बटोर रहा था.

बनियान तक को झोला बना डाला
इतना ही नहीं कुछ लोग तो झोला लेकर नहर में कूद पड़े. अंदर जो मौजूद थे वे नोटों के बंडलों को बटोरने के लिए उन्होंने अपनी शर्ट और बनियान तक को झोला बना डाला. कोई नहर से नोटों को निकाल कर ला रहा है, तो किसी का रिश्तेदार किनारे पर गमछा लिए खड़ा है. एक वायरल वीडियो में दिख रहा है कि काफी संख्या में लोग नाले में उतर कर नोटों का बंडल इकट्ठा कर रहे हैं, लेकिन हम इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं और ना ही नोटों के असली-नकली होने की पुष्टि है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट आ गया. ये रुपए असली हैं या नकली, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों में चर्चा है कि नोट असली है, लेकिन वो इस पर खुलकर बात नहीं कर रहे हैं. स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि नोट मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, वहां कुछ मिला नहीं, आगे की जांच की जा रही है.