उत्तराखंड में बीजेपी के महासंपर्क अभियान का शानदार आगाज, हर बूथ पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे BJP नेता

इस खबर को शेयर करें

देहरादून: चुनावी सरगर्मियां तेज होने के साथ ही अब सियासी दलों ने चुनाव मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जहां एक तरफ बीजेपी ने आज से अपने महासंपर्क अभियान घर-घर भाजपा हर घर भाजपा की शुरुआत कर दी है, तो वहीं कांग्रेस भी परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण की तैयारी में जुट गई है. बीजेपी को भरोसा है कि डबल इंजन को जनता का आशीर्वाद मिलेगा तो वहीं कांग्रेस भी सत्ता में आने की उम्मीद पाले बैठी है.

उत्तराखंड राज्य चुनाव की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में राजनीतिक गतिविधियां भी अब और तेज होने लगी हैं. आज से बीजेपी ने अपने महासंपर्क अभियान की शुरुआत कर दी है. घर-घर भाजपा हर घर भाजपा अभियान के तहत बीजेपी के नेता सभी विधानसभा क्षेत्रों में सभी बूथों पर लोगों से संपर्क करेंगे. उनके घरों पर बीजेपी के स्टिकर भी लगाएंगे.

केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को हर व्यक्ति तक लेकर जाएंगे. इसके अलावा अब बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व भी चुनाव मैदान में दिखाई देगा. 15 और 16 नवंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कुमाऊं क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे तो वहीं इस महीने गृहमंत्री को प्रधानमंत्री के भी कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन का कहना है इस बार भी डबल इंजन को उत्तराखंड की जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

कांग्रेस भी तैयारी में जुटी
वहीं कांग्रेस भी परिवर्तन यात्रा के अगले चरण की तैयारी में जुटी है. इसके अलावा कांग्रेस के नेता छोटी-छोटी पद यात्राएं कर रहे हैं. विधानसभा क्षेत्रों में आब्जर्वर की भी तैनाती की गई है. इसके अलावा प्रभारियों को भी विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई है.