हरियाणा के CM खट्‌टर ने दौड़ाई बाइक, जवानों के करतब देख खुद को नहीं रोक पाए

Haryana CM Khattar rode a bike, could not stop himself after seeing the stunts of the jawans
Haryana CM Khattar rode a bike, could not stop himself after seeing the stunts of the jawans
इस खबर को शेयर करें

यमुनानगर: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गणतंत्र दिवस समारोह में बुलेट की सवारी की। तेजली स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उन्होंने बाइक पर चक्कर लगाया तो लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। हालांकि इस दौरान उनके सिक्योरिटी गार्ड साथ रहे, लेकिन सीएम ने बड़ी ही दक्षता से बाइक दौड़ाई और किसी के सहारे की जरूरत नहीं पड़ी। सीएम ने जो बाइक चलाई उस पर बड़ा राष्ट्रीय ध्वज तो लगा ही था, साथ में भारत माता का कटआउट भी लगा था।

सीएम मनोहर लाल गुरुवार को यमुनानगर में गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण के बाद देश भक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम का आनंद ले रहे थे। इसी बीच हरियाणा पुलिस के जवानों ने मोटरसाइकिल पर करतब दिखाने शुरू किए तो मुख्यमंत्री भी खुद को रोक नहीं पाए और मंच से उतर कर बुलेट बाइक का हैंडल थाम लिया। अचानक से ही मुख्यमंत्री ने पुलिस जवान से मोटरसाइकिल मांगी और कहा कि वह मोटरसाइकिल चलाना चाहते हैं। सीएम की इस बात पर लोगों ने भी तालियां बजानी शुरू कर दी। साथ ही मंच का संचालन कर रहे उद्घोषक ने भी सीएम की शान में खूब कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए। उन्होंने इस पल को एतिहासिक और भव्य बताया।

यमुनानगर में गणतंत्र दिवस समारोह में पहली बार मोटरसाइकिल पर करतब दिखाए गए हैं। बाइक सवार पुलिस के जवानों ने यहां पर कई प्रकार के करतब दिखाए। लोगों ने इसका जमकर आनंद लिया। सीएम ने भी बाइक चलाते हुए एक हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन स्वीकारा।