हरियाणा: पहले अवैध संबंधों के शक में की 4 की हत्याएं, अब जेल में लगाई फांसी

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में आर्मी से सेवानिवृत्त एक जवान ने खुदकुशी कर ली। इस रिटायर्ड आर्मीमैन पर 4 लोगों की हत्या का आरोप था। आरोप था कि उसने अपनी बहू, एक किरायेदार, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। पूर्व जवान को बहू पर शक था कि वो किरायेदार के साथ उसके अवैध संबंध थे। मंगलवार की सुबह आरोपी जवान ने भोंडसी जेल में कथित तौर से आत्महत्या कर ली। यहां के एसएचओ जगबीर सिंह ने कहा कि इस मामले में मजिस्ट्रेट से जांच करवाई जाएगी।

बता दें कि कथित तौर से आत्महत्या करने वाले जवान का नाम राव राय सिंह था। पिछले करीब 45 दिनों से वो भोंडसी जेल में बंद था। मंगलवार की देर रात उसने जेल के बाथरूम में तौलिया को फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। कैदियों की गिनती के समय प्रहरियों को जब राव राय सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तब जांच के दौरान उसकी लाश मिली है।

आरोप है कि इसी साल 23 अगस्त को राव राय सिंह ने अपने किरायेदार के घर के तीन सदस्यों की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने अपने बहू की हत्या भी कर दी थी। राव राय सिंह को शक था कि उसकी 32 साल की बहू सुनीता का उसके 42 साल के किरायेदार कृष्णा तिवारी के साथ अवैध संबंध था। इस शक में आकर उसने ना सिर्फ इन दोनों पर बल्कि कृष्णा की 38 साल की पत्नी अनामिका और उनकी दो बच्चियों पर भी हमला किया था।

इस हमले में 9 साल की सुरभि की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 3 साल की विधि को घटना के बाद अस्पताल में भर्ती करायता गया था। विधि की हालत अस्पताल में नाजुक थी। बाद में उसकी हालत में सुधार होने के बाद चिकित्सकों ने उसे अस्पताल से रिहा कर दिया था। विधि दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही है। इस मामले में बाद में पुलिस ने आरोपी रियाटर्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया था।