चोरों को निशानदेही पर ले जा रही हरियाणा पुलिस की गाड़ी ट्राले से टकराई, 1 पुलिसकर्मी की मौत, 5 घायल

Haryana Police vehicle carrying thieves on target collided with trolley, 1 policeman killed, 5 injured
Haryana Police vehicle carrying thieves on target collided with trolley, 1 policeman killed, 5 injured
इस खबर को शेयर करें

चरखी दादरी: नेशनल हाइवे-152 डी पर चिड़िया के समीप सोमवार सुबह पुलिस वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबक‌ि दो मुलजिमों समेत 5 घायल हो गए। पांचों घायलों को दादरी सिविल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। हादसे का कारण धुंध बताई जा रही है। झोझूकलां थाना पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कनीना पुलिस ने बैंक चोरी मामले में महेंद्रगढ़ के श्याणा निवासी हरजीत और रोहित को गिरफ्तार किया था। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने लुधियाना में भी बैंक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। इसके चलते कनीना पुलिस टीम एसआई हरीश की अगुवाई में उन्हें निशानदेही के लिए लेकर लुधियाना जा रही थी।

2 मुलजिमों समेत 5 घायल
एनएच-152 डी पर टीम जब चिड़िया के समीप पहुंची तो वहां सड़क पर खड़े एक ट्रॉल से पुलिस टीम की बोलेरो टकरा गई। हादसे में हेड कांस्टेबल अमित की मौत हो गई जबक‌ि एसआई हरीश, सिपाही अमित और राजेश समेत दोनों मुलजिम घायल हो गए।

पांचों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया
हादसे की जानकारी मिलते ही नारनौल एसपी विक्रांत भूषण समेत नारनौल पुलिस टीम दादरी सिविल अस्पताल पहुंची। दादरी हेडक्वार्टर डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जवान का पोस्टमार्टम दादरी सिविल अस्पताल में कराया जाएगा जबक‌ि पांचों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि धुंध के चलते पुलिस वाहन सड़क पर खड़े ट्रॉले से टकरा गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।