नेटबॉल के दोनों वर्गों में हरियाणा की टीमों ने जीते स्वर्ण पदक, वर्चस्व रखा कायम

Haryana teams won gold medals in both the sections of netball, maintained supremacy
Haryana teams won gold medals in both the sections of netball, maintained supremacy
इस खबर को शेयर करें

रोहतक: गुजरात के भावनगर में चल रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों में शुक्रवार को हरियाणा की नेटबॉल की पुरुष और महिला वर्ग की टीमों ने स्वर्ण पदक जीते। पुरुष वर्ग की टीम ने तेलंगाना की टीम और महिला वर्ग की टीम ने पंजाब की टीम को हराकर पदक अपने नाम किए।

हरियाणा नेटबॉल के अध्यक्ष हरिओम कौशिक ने बताया कि पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में प्रदेश की टीम ने तेलंगाना की टीम को 56-51 के स्कोर से हराया। पुरुष वर्ग की टीम में यशश्वी (कप्तान), आदित्य, अंकित, अर्जुन, दुष्यंत, हितेश, मनीष, विकास कुमार, प्रवीण, साहिल, सुमित, विकास शामिल रहे। महिला वर्ग की टीम ने फाइनल में पंजाब की टीम को हराकर पदक अपने नाम किया।

महिला टीम में बबीता, खुशी, मनीषा, मुस्कान, रीना, संजू, शबनम, सोनम, सुजाता, सुनैना, सूर्या और सोनम कुमारी शामिल रहीं। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय खेलों में दोनों वर्गों में स्वर्ण पदक जीत कर नेटबॉल में हरियाणा ने अपना वर्चस्व कायम रखा। फाइनल मैच में हरियाणा नेटबॉल के अध्यक्ष और नेटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व जनरल सेक्रेटरी हरिओम कौशिक और हरियाणा ओलंपिक संघ के ट्रेजरर व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे।