हरियाणा का मशहूर नाबालिग यूट्यूबर स्नैचिंग करते हुए पकड़ा, पहले स्पोर्टस बाइक चुराई फिर की धड़ाधड़ वारदात

इस खबर को शेयर करें

हरियाणा के एक मशहूर नाबालिग यूट्यूबर को स्नैचिंग की वारदात में उसके साथी के साथ पकड़ा गया है। यूट्यूबर के पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। नाबालिग को उसके एक साथी के साथ विक्रांत चौक से पकड़ा गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार नाबालिग यूट्यूबर ने पहले एक स्पोर्टस बाइक चुराई और उसकी मदद से दो घंटे में चार वारदातों को अंजाम दिया। पीड़ितों की शिकायत के बाद सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस इन तक पहुंची। नाबालिग पर पहले भी हत्या के प्रयास और चोरी के मामले दर्ज हैं। जबकि उसके दोस्त अशोक पर हत्या का मामला दर्ज है। पुलिस ने दोनों के पास से चार मोबइल और चोरी की दो बाइक बरामद की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 अक्टूबर को मोबाइल झपटमारी की कई शिकायत मिली थी। शिकायत में पीड़ितों ने बताया कि आरोपी बाइक पर थे। थाने के एसएचओ राजेश कुमार, एएसआई मनोज कुमार और कृष्ण की टीम ने सभी घटनास्थलों की सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि सभी वारदातों में केटीएम बाइक का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस टीम ने बाइक की जांच की तो वह भी चोरी की निकली। पुलिस सर्विलांस बढ़ाया और बाइक की तलाश शुरू की।

24 अक्टूबर को पुलिस टीम को सूचना मिली कि जिस केटीएम बाइक की तलाश पुलिस को है वह विक्रांत चौक के आस-पास देखी गई है। पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगाया और आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि नाबालिग हरियाणा का रहने वाला है और वहां का मशहूर यूट्यूबर है। नाबालिग ने पिछले दिनों राजस्थान में 35 लाख रुपये की कीमत से अपना स्टूडियो तैयार किया है। यू ट्यूब पर उसके हजारों की संख्या में फॉलोअर हैं।