वो गड़बड़ करते थे, इसलिए उनको…’; तेजस्वी को लेकर नीतीश ने बताई इनसाइड स्टोरी

He used to mess up, so he had to...'; Nitish told the inside story about Tejashwi
He used to mess up, so he had to...'; Nitish told the inside story about Tejashwi
इस खबर को शेयर करें

नवहट्टा (सहरसा)। मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय के नवहट्टा उच्च विद्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया की अध्यक्षता एवं भाजपा जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह के संचालन में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में लोगो से वोट देने की अपील की।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। मेरे लिए पूरा बिहार ही मेरा परिवार है। न मैंने अपने परिवार को आगे बढ़ाया और न ही प्रधानमंत्री जी ने अपने परिवार को आगे बढ़ाया।

‘पहले पत्नी, बेटा और अब बेटी को किया आगे’
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाषण के दौरान लालू परिवार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब वह जेल गए थे तो अपनी पत्नी को आगे बढ़ाया। इसी तरह अब अपनी बेटी को लेकर आए हैं। उनके लिए बेटा-बेटी से बढ़कर बिहार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी परिवारवाद को आगे बढ़ा रहा है।

‘गड़बड़ करता था इसलिए हटा दिए’
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाषण के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जब वह साथ थे तो गड़बड़ करते थे, इसलिए उनको हटा दिए। 2008 से 2020 तक आठ लाख लोगों को नौकरी हमने दिया है। वहीं, 2020 के बाद पांच लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराया गया है। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि बिहार में हम 40 सीट जीतने जा रहे हैं, इसलिए वे लोग बौखलाए हैं। इसमें बिहार सरकार के कबीना मंत्री विजेंद्र यादव , विजय चौधरी, सांसद संजय झा, रत्नेश सादा, पूर्व मंत्री आलोक रंजन, विधायक गुंजेश्वर साह आदि भी शामिल रहे।