चुपके से आता, रातभर प्रेमिका के बेडरूम में रुक सुबह हो जाता फुर्र, फिर एक दिन…

He would come secretly, stay in his girlfriend's bedroom overnight, leave in the morning, and then one day...
इस खबर को शेयर करें

यूपी के गोरखपुर में रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ लिया. उन्होंने प्रेमी की जमकर पिटाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. रात भर थाने में पंचायत चली. इसमें फैसला लिया गया कि युवक जिस युवती से मिलने चोरी-छिपे आता है, उससे उसे शादी करनी होगी. युवक ने जब शादी के लिए रजामंदी दी, तब जाकर उसे थाने से जाने दिया गया.

मामला सहजनवा थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि एक युवक रोज रात को यहां अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आता है. रात भर वो उसी के पास रुकता है. फिर सुबह होते ही वहां से चला जाता है. बस फिर क्या था. गुरुवार की रात को जब रोजाना की तरह प्रेमी अपनी प्रेमिका के पास मिलने के लिए आया तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. फिर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, हरपुर- बुदहट थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक का ननिहाल सहजनवा थाना क्षेत्र में है. वह अपने ननिहाल अक्सर आता-जाता है. इस दौरान युवक का यहां दूसरी जाति की युवती से प्रेम संबंध शुरू हो गया. वह अक्सर उससे मोबाइल पर बात करता और मिलने के लिए बाहर बुलाता. जब रिलेशनशिप ज्यादा गहरा हो गया तो वह प्रेनिका के घर चोरी-छिपे जाने लगा. सूत्रों की मानें तो, वह अक्सर देर रात को ही प्रेमिका के घर आता, ताकि कोई उसे देख न ले.

कुछ लोगों ने युवक को देख लिया वह मामा के घर से निकलता फिर चुपके अपनी प्रेमिका के घर पहुंच जाता. प्रेमिका भी उसके लिए पहले से ही दरवाजा खोलकर रखती. रात भर दोनों बेडरूम में साथ में रहते. फिर अल सुबह वह प्रेमिका के घर से चला जाता. ऐसा कई दिनों से चल रहा था. लेकिन कुछ लोगों ने उसे एक दो बार युवती के घर से निकलते हुए देखा तो घर वालों को यह बात बता दी. इसके बाद से ही युवती के परिजन युवक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए काफी दिनों से तैयारी कर रहे थे.

युवक की धुनाई बीती रात जब सारे लोग सो रहे थे, तभी वह युवक धीरे से कमरे में घुस गया. इसी दौरान परिवार के एक सदस्य की नींद खुल गई. किसी के आने की आशंका होने पर उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगा कर कमरे को बाहर से लाठी- डंडा लेकर घेर लिया. काफी देर तक दरवाजा खटखटाकर खुलवाया गया तो युवक अंदर से मिला. उसे देखते ही परिवार के लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. गांव के और लोग भी तब तक वहां आ पहुंचे. युवक की धुनाई के बाद पुलिस को फोन करके बुलाया गया.

दोनों पक्षों में हुआ समझौता पुलिस युवक को थाने ले गई. गांव के लोग और युवती के परिवार भी थाने पहुंचे. युवक के रिश्तेदार भी थाने आ पहुंचे. रात भर दोनों पक्षों के बीच गहमागहमी होती रही. सुबह 10:00 बजे दोनों पक्ष इस बात पर राजी हो गए कि युवती भले ही दूसरी जाति की है, युवक उससे कोर्ट में शादी करेगा. दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दियाय इस संबंध में सीओ गीडा अनुराग सिंह ने बताया कि युवक व युवती दोनों बालिग हैं. पंचायत के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी करने का निर्णय लिया.