टिक टॉक गर्ल और उसके ब्वायफ्रेंड को जिम के बाहर मारी 26 गोलियां

इस खबर को शेयर करें

मैक्सिको। मैक्सिको सिटी के प्यूबला में एक शॉकिंग किलिंग इंसीडेंट सामने आया है। यहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और उसके ब्वायफ्रेंड पर जिम के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। सोशल मीडिया सेंसेश रहने वाली वेल्का पुलिडो अपने ब्वायफ्रेंड के साथ रोज की तरह जिम के लिए आई थी और गाड़ी से उतरते ही दोनों पर एक के बाद एक लगातार 26 राउंड गोली मारी गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

ग्रे कलर की कार से था हत्यारा
जिम के बाहर वेल्का पुलिडो और उसका ब्वायफ्रेंड अपनी बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर पहुंचे थे। इसी दौरान एक ग्रे कलर की हुंडई कार आकर रुकी। वह वेल्का की गाड़ी के करीब थी। इसके बाद गाड़ी के रुकने के साथ ही हुंडई में बैठे शख्स ने वेल्का की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हत्यारे ने ताबड़तोड़ 26 राउंड फायरिंग की जिससे दोनों को गाड़ी के अंदर ही खून से लथपथ हो गए। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वेल्का के ब्वायफ्रेंड से तो नहीं थी रंजिश…
सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर वेल्का और उसके ब्वायफ्रेंड की हत्या के मामले में पुलिस तमाम एंगल पर जांच कर रही है। हत्यारा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है। पुलिस इस मामले में वेल्का के ब्वायफ्रेंड की हिस्ट्री भी खंगाल रही है कि कहीं उसके साथ तो किसी की रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी हत्यारे के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

टिकटॉक गर्ल वेल्का के हैं हजारों फॉलोअर्स
टिकटॉक गर्ल वेल्का पुलिडो के हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर भी वेल्का काफी चर्चित नाम हैं। ऐसे में उनकी हत्या से सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी शॉक हैं। वह वेल्का की हत्या पर रोष और दुख भी जता रहे हैं। वेल्का को टिकटॉक पर अपनी एक अजीबोगरीब ड्रेस पहने हुई फोटो के लिए काफी आलोचना सहनी पड़ी थी जिसके उनकी मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से माफी भी मांगी थी।