पीछे से आया, बीच सड़क सिर पर मारी गोली… दिल्ली का सनसनीखेज CCTV फुटेज आया सामने

Came from behind, shot him on the head in the middle of the road... Sensational CCTV footage of Delhi surfaced
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां के सीलमपुर इलाके में 35 साल के शाहनवाज को बदमाश ने पीछे से गोली मारी. इसके बाद बदमाश बड़े आराम से वहां से फरार हो गया. CCTV में यह पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई. वारदात सुबह साढ़े 11 बजे हुई थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकरी दी.

इसके बाद पुलिस ने घायल शाहनवाज को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल पहुंचाया गया और वहां से उसे लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस उपायुक्त नॉर्थ-ईस्ट जॉय टिर्की ने कहा कि अब पीड़ित की हालत स्थिर बताई जा रही है. CCTV फुटेज की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का शक है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित शाहनवाज पेशे से मजदूर है.

डीसीपी ने कहा, पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे कबीर मार्केट में एक व्यक्ति के सिर में गोली लगने की पीसीआर कॉल मिली थी. उन्होंने कहा इस सूचना के मिलते ही एक टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया. टीम ने मौका-ए-वारदात पर पाया कि शाहनवाज के सिर में एक गोली लगी थी.

उन्होंने कहा कि गोली लगने का घाव सिर के पीछे, पिछले हिस्से से और बाहर निकलने वाला घाव बायीं ओर के टेम्पोरल क्षेत्र से है. उन्होंने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क पर चलते समय एक व्यक्ति ने शाहनवाज को पीछे से आकर बहुत करीब से गोली मार दी थी.

तिर्की ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक गोली भी मिली है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है. अपराध टीम और फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है. आरोपियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. हम घटना के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. मामले में आगे की जांच जारी है.