‘अबे इतना मत मारो बे’, रोहित शर्मा से मैदान में मिलना फैंस को पड़ा भारी, पुलिस ने बर्बरतापूर्वक अरेस्ट किया

'Hey, don't hit so much', meeting Rohit Sharma on the field proved costly for the fans, police brutally arrested them
'Hey, don't hit so much', meeting Rohit Sharma on the field proved costly for the fans, police brutally arrested them
इस खबर को शेयर करें

Abey itna mat maaro be, India vs Bangladesh, Warm-up: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार (01 जून) को एक वार्म अप मुकाबला खेला गया. मैच के दौरान एक अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला. भारतीय टीम जब क्षेत्ररक्षण कर रही थी. उस दौरान एक क्रिकेट प्रेमी रोहित शर्मा से मिलने के लिए बीच मैदान में घुस गया. इस दौरान वह मैदान से बाहर निकल पाता उससे पहले वहां यूएस पुलिस पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने फैन को बर्बरतापूर्वक निचे धकेलते हुए अरेस्ट किया.

इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए @GabbbarSingh नाम के फैंस ने लिखा है, ‘रोहित शर्मा को एहसास हुआ कि अमेरिकी पुलिस उनके प्रशंसक की पिटाई कर रही है.’ यही नहीं फैंस ने पुलिस की बर्बरता को देखते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है, ‘अबे इतना मत मारो बे.’

पुलिस जब फैन को बर्बरतापूर्वक अरेस्ट कर रही थी. तब रोहित शर्मा को बीच बचाव करते हुए देखा गया, लेकिन रोहित के हस्तक्षेप के बावजूद पुलिस ने फैंस के साथ बुरी तरह से बर्ताव किया और जमीन पर धकेलते हुए उसे अरेस्ट किया.

बात करें इस मैच के बारे में तो बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पारी का आगाज करते हुए रोहित शर्मा अच्छे टच में तो नजर आए, लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे. उन्होंने वार्म अप मैच में कुल 19 गेंदों का सामना किया. इस बीच 2 चौके और 1 छक्का की मदद से 23 रन बनाकर आउट हुए.

इस मैच में भारतीय टीम पंत (53*) और पंड्या (40*) की उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 122 रन तक ही पहुंच पाई. इस प्रकार इस मैच में ब्लू टीम 60 रन के बड़े अंतर से मैदान मारने में कामयाब रही.