‘अरे नाराज क्यों हो’, सीएम योगी ने नंदी को किया प्यार, Video

'Hey why are you angry, why are you alone', CM Yogi loves Nandi, Video
'Hey why are you angry, why are you alone', CM Yogi loves Nandi, Video
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नंदी को दुलराते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर के गौशाला में पहुंचे थे. वह बारी-बारी से गायों और नंदी को गुड़ खिलाकर पुचकार रहे थे. तभी वह गौशाला के एक हिस्से में पहुंचे, जहां बाड़े में सिर्फ एक नंदी था.

नंदी को पुचकारते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मातहतों से कहा, ‘इसके सिंग पर भी तेल लगा दो.’ फिर सीएम योगी ने नंदी को दुलराते हुए कहा, ‘नंदी क्या है, अकेले है इसलिए है रे, अरे काहे नाराज है रे.’ थोड़ी देर नंदी को दुलराने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आगे बढ़ गए. गोरखपुर प्रवास के दौरान सीएम योगी गौशाला में जरूर जाते हैं.

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुरु पूर्णिमा के मौके पर गोरखनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे. उन्होंने गुरु गोरखनाथ समेत अपने गुरुजनों का आशीर्वाद लिया. इसके बाद सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से मुलाकात की. फिर मंदिर परिसर में स्थित गौशाला में गाय और नंदी को गुड़ खिलाया.

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर को विकास की सौगात दी. उन्होंने 463.60 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बाढ़ से बचाव के उपाय के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में विकास की सौगात मिल रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में पांच साल में चहुंमुखी विकास के साथ एक भी दंगे नहीं हुए हैं, सड़क पर किसी भी तरह के धार्मिक आयोजनों की अनुमति नहीं दी गई. किसी को भी तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाने की अनुमति नहीं दी गई, जिन्हें आयोजन करने थे, वे लोग भी अनुमति लेने के बाद ही आयोजन कर पाए.