दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे 6 लोगों को रौंदा; 4 दर्दनाक मौत

High speed havoc in Delhi, truck tramples 6 people sleeping on the roadside; 4 painful death
High speed havoc in Delhi, truck tramples 6 people sleeping on the roadside; 4 painful death
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे 6 लोगों को रौंदा डाला. इस हादसे में 4 लोगों की मौत बताई गई, जबकि एक शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट के पास की यह घटना है.

यह घटना करीब बुधवार देर रात 2 बजे की है, जब तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे सो रहे 6 लोगों को रौंद डाला, जिनमें से चार की मौत हो गई और दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

दिल्ली पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है, जिसके मुताबिक इस हादसे में 52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय छोटे खान, 38 वर्षीय शाह आलम और 45 वर्षीय राहुल की मौत हो गई, जबकि 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में शामिल ट्रक का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.