मुजफ्फरनगर में जाती मुस्लिम युवती के चेहरे से खींचा हिजाब, वीडियो से मचा हडकंप, यहां देंखे

Hijab pulled from the face of a Muslim girl going to Muzaffarnagar, the video created a stir, see here
Hijab pulled from the face of a Muslim girl going to Muzaffarnagar, the video created a stir, see here
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मेरठ के बाद मुजफ्फरनगर में लड़की का हिजाब खींचने का वीडियो सामने आया है। लड़की क्लासमेट के साथ बुलेट से जा रही थी। रास्ते में बोलेरो सवार 5-6 युवकों ने बुलेट को रोक लिया। लड़की और लड़के से बदसलूकी की। आरोपियों ने पूछा- तुम लोग कहां के रहने वाले हो? तभी एक आरोपी ने लड़की की ओर इशारा करते हुए कहा- इसका मुंह खोलो। इसके बाद एक आरोपी युवती का बुर्का खींच लेता है। अभद्रता के दौरान युवती अपना चेहरा ढंकने की कोशिश करती है।

लड़का बागपत के बड़ौत का रहने वाला
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस की पड़ताल में पीड़ित लड़का बागपत के बड़ौत का निकला। वह मुजफ्फरनगर के कॉलेज में पढ़ाई करता है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि घटना 13 मई यानी निकाय चुनाव की काउंटिंग के दिन की है। युवक की तहरीर पर 15 मई को नई मंडी थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

युवती अपने दोस्त के साथ जा रही थी। तभी पीछे गाड़ी से चल रहे युवकों ने उसका पीछा किया और फिर आगे जाकर उसे रोक लिया। इस घटना का 37 सेकेंड का जो वीडियो सामने आया है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे आरोपियों में से ही किसी ने बनाया है। बाद में वह वायरल हो गया। पहले बोलेरो सवार युवक बुलेट पर बैठी लड़की का पीछा करते हैं। फिर कुछ दूर आगे जाकर गाड़ी को रोक देते हैं।

पुलिस जांच में पता चला कि युवक और युवती दोनों क्लासमेट है। 13 मई को कॉलेज में कोई कार्यक्रम था। उसी का सामान लेने के लिए युवक अपने एक दोस्त के साथ जा रहा था। उसका दोस्त आगे बाइक में चल रहा था।