कोई मां इतनी बेरहम कैसे हो सकती है, 18, 4 और 2.5 साल के बच्चे ने की खुदकुशी

How can a mother be so cruel, 18, 4 and 2.5 year old child committed suicide
How can a mother be so cruel, 18, 4 and 2.5 year old child committed suicide
इस खबर को शेयर करें

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के सोमा गांव के पास जंगल में भैंसा खोह दरी में गुरुवार देर रात संदिग्ध परिस्थिति में पानी के अंदर एक युवती समेत दो बच्चों का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को पानी से बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों की मानें तो युवती अपनी सौतेली मां से तंग आकर अपने छोटे भाई और बहन के साथ पानी में कूदकर जान दे दी।

जानकारी के अनुसार, सोमा निवासी अमरेश उरांव ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उन्हें बड़ी बेटी कृष्णा (18), उसके बाद बेटा चंदन ( 4) और बेटी उजाला (ढाई वर्ष) थी। ग्रामीणों की मानें तो सौतेली मां लगातार तीनों को किसी न किसी बात को लेकर आए दिन प्रताड़ित करती रहती थी। इससे क्षुब्ध होकर कृष्णा, भाई चंदन और बहन उजाला के साथ बीते 12 सितंबर को दोपहर बाद अचानक घर से बाहर चली गई। वहीं, गुरुवार देर रात सूचना आई कि तीनों ने जंगल में स्थित भैंसा खोहदरी (सैकड़ों फीट गहराई में पानी से भरी जगह) में कूद कर जान दे दी है। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पनौरा चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुट गए। पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह भी क्षेत्राधिकारी के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों को बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

थाना मांची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि नाराज होकर कृष्णा दोनों बच्चों को लेकर चली गई और भैंसा खोह दरी में कूदकर दोनों बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली थी। तीनों शव बरामद हो गए हैं।