‘जन्नत में हूरें और अल्‍लाह खुद पिलाते हैं जाम’… पाकिस्‍तानी मौलाना की दलीलें सुन चकरा जाएगा दिमाग!

'Hurray in heaven and Allah himself gives you jam'... Your mind will be baffled by the arguments of Pakistani Maulana!
'Hurray in heaven and Allah himself gives you jam'... Your mind will be baffled by the arguments of Pakistani Maulana!
इस खबर को शेयर करें

Maulana Tariq Jameel Controversy: सोशल मीडिया पर धार्मिक गुरुओं के अक्सर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें सुनने के बाद लोग सोच में पड़ जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जन्नत में शराब के तीन दर्जों के बारे में बता रहा है. विवादित बयान देने वाले मौलाना का नाम तारिक जमील है.

मौलाना तारिक जमील को वायरल वीडियो में साफ-साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि जन्‍नत में शराब पीने के तीन दर्जे होते हैं. पहले दर्जे में लोग खुद के हाथों से शराब निकालकर पीते हैं. यह सबसे निचला स्तर होता है. दूसरा दर्जा किसी मिडिल क्लास की तरह होता है जिनको शराब परोसने के लिए नौकर, पत्‍नी, हूरें और फरिश्‍ते होते हैं.

क्या होता है तीसरे दर्जे में?

विवादित बयान देने वाले तारिक जमील ने कहा कि तीसरा दर्जा सबसे ज्यादा ऊपर होता है. यह किसी वीवीआईपी की तरह होता है. इस दर्जे में जो भी होता है उसे अल्‍लाह खुद ही शराब पिलाते हैं. मौलाना ने आगे कहा कि अगर इस धरती पर लोग शराब को न कर दें, तो जन्नत में खुद अल्लाह उन्हें शराब पिलाते हैं. आपको बता दें कि मौलाना तारिक जमील पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बहुत बड़े समर्थक भी हैं और हूरों वाला ये किस्सा जब तारिक ने सुनाया तो वहां कई लोग मौजूद थे.

‘बयानों के वीर’ हैं मौलाना तारिक जमील

मौलाना ने यहां तक कह डाला कि अगर जन्नत की शराब में डूबी उंगली को मात्र धरती की ओर कर दिया जाए तो पूरी धरती पर खुश्बू फैल जाएगी. ऐसा पहली बार नहीं है, जब तारिक जमील ने इस तरह का बयान दिया है. हाल ही में मौलाना का एक और बयान खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि जन्नत में एक नदी बहती है, जो मोतियों से भरी हुई है. जन्नत में लड़कियां 130 फीट की होती हैं और जब कोई इंसान जन्नत पहुंचता है तो अल्लाह उसे 130 फीट का बना देता है. इन बयानों को लेकर मौलाना को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं.