20 साल तक पति ने छिपाये रखा राज, 11 बच्चे हो गये पैदा, फिर सच्चाई जान उडे बीवी के होश

Husband kept the secret hidden for 20 years, 11 children were born, then after knowing the truth the wife was shocked.
इस खबर को शेयर करें

बरेली। यूपी के बरेली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी दूसरी बीवी से अपनी पहली पत्नी की बात 20 साल तक छिपा रखी थी। चौकाने वाली बात यह है कि शख्स की पहली बीवी से सात और दूसरी बीवी से चार बच्चे भी हैं। जब इस बात की भनक दूसरी बीवी को चली तो उसने विरोध किया जिस पर पति ने उसकी पिटाई कर दी। दूसरी ओर पीड़िता ने पति से परेशान होकर अब थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, शिकायत के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ये मामला बारादरी थाना क्षेत्र के नवादा शेखान का है। जहां की रहने वाली उर्मिला ने बताया कि उसकी 20 साल पहले मंदिर में शादी हुई थी। जिसके बाद उसके चार बच्चे भी हैं। जिनमें से एक बेटा और दो बेटियां हैं। उर्मिला ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले ही जब यह पता चला कि पति की पहली पत्नी जिंदा है और उससे सात बच्चे भी हैं तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह बात पति ने 20 सालों तक छिपाए रखी। जब विरोध किया तो पति ने कोई जवाब नहीं दिया। अब पहली बीवी भी अक्सर घर आ जाती है और मारपीट करके घर से भगाने की धमकी देती है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बुधवार सुबह पति की पहली बीवी ने फिर मारपीट की और उसाका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने किसी तरह उसे बचाया। फिर बाद में वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गई। पीड़िता ने अब बच्चों समेत एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।