आधी रात पत्नी की छाती पर चढ़ बैठा पति, तकिये के नीचे से निकाली ऐसी चीज, चीख पड़ी बीवी

Husband sat on wife's chest in the middle of the night, took out such a thing from under the pillow, wife screamed
Husband sat on wife's chest in the middle of the night, took out such a thing from under the pillow, wife screamed
इस खबर को शेयर करें

पति और पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है. अगर इस रिश्ते में विश्वास नहीं रहता तो इसका चल पाना नामुमकिन हो जाता है. शादी का रिश्ता विश्वास नाम के पहिये पर आराम से दौड़ता है. लेकिन इसमें शक की ज़रा सो भी सेंध लग जाती है तो मामला खराब हो जाता है. या तो रिश्ता टूट जाता है या फिर इसका अंजाम क्राइम में बदल जाता है.

मध्यप्रदेश के अशोकनगर में रहने वाला एक परिवार 16 साल से साथ था. लेकिन बीते कुछ समय से पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था. उसे अपनी पत्नी का मोबाइल से बातें करना ठीक नहीं लगता था. अगर वो अपने रिश्तेदारों से भी बातचीत करती थी तो पति को शक होता था. इस शक को दूर करने की जगह पति ने अपराध की दुनिया में कदम रख अपनी पत्नी का एक हाथ ही काट दिया.

शक से बर्बाद हुआ घर
जानकारी के मुताबिक़, बरखेड़ी गांव की रहने वाली मिथिलेश बाई की शादी सोलह साल पहले कमल से हुई थी. दोनों की दो बेटियां और दो बेटे हैं. कुछ समय पहले ही दोनों गांव से अशोकनगर एक प्लाट खरीद कर शिफ्ट हुए थे. मिथिलेश घरों में काम कर अपने बच्चों का खर्च उठा रही थी. कुछ समय पहले उसने स्मार्ट फोन खरीदा था. इसपर बातें करते हुए उसका पति उसे शक की नजर से देखता था. इस शक में ही उसने अपनी पत्नी का एक हाथ काट डाला.

पहले से थी दिव्यांग
मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि बचपन में चोट लगने की वजह से उसका एक हाथ खराब हो गया था. वो एक ही हाथ से काम करती थी. पति को इसके चरित्र पर शक हुआ और उसने आधी रात उसकी छाती पर बैठ कुल्हाड़ी से एक हाथ को काट डाला. उसने अपने पैर से मिथिलेश का हाथ दबाया और एक ही वार में हाथ को अलग कर दिया. जब मिथिलेश चीखी तो वो कटा हाथ लेकर भाग गया. महिला को तुरंत पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर पुलिस कमल की तलाश कर रही है.