रोज रात को अगर पति इंटरनेट पर देखता है ये चीज, तो पत्नी को हो जाना चाहिए सावधान

इस खबर को शेयर करें

स्मार्टफोन और इंटरनेट, ये दोनों चीजें जबसे जिंदगी में आई हैं, तब से ही हर रिश्ते का नैचर बदल सा गया है। आमने-सामने बैठने के बावजूद भी लोग मोबाइल में ही लगे रहते हैं। ये चीज जब कपल के दरमियां में हो, तो उनके बीच में कम्यूनिकेशन गैप आने लगता है और ये दूरी बढ़ाने का काम करता है। हालांकि, इस समस्या को बातचीत और थोड़ी कोशिशों के जरिए दूर किया जा सकता है और पहले जैसा बॉन्ड वापस पाया जा सकता है। लेकिन अगर रोज रात को आपके पति इंटरनेट पर एक चीज तलाशते और स्क्रोल करते हैं, तो आपको अलर्ट होने की जरूरत है।

ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, इस बात को आप शायद नीचे दी गई जानकारी के आधार पर ज्यादा बेहतर समझ पाएं। हम पहले ही बता दें कि इस आदत के चलते पैनिक होने की जरूरत नहीं है, लेकिन हां आपका इसकी ओर ध्यान देना और पति से सीधे इसे लेकर बात करना बेहद जरूरी है। नहीं तो चीजें बिगड़ भी सकती हैं।

किस सर्च की बात हो रही यहां?
ये पहले ही साफ कर दें कि यहां पर किसी अडल्ट सर्च की बात नहीं की जा रही है। बल्कि ये ऐसी चीज है, जिसे आमतौर पर ज्यादा सीरियसली नहीं लिया जाता है। दरअसल, ये सर्च ऑनलाइन अवेलेबल फीमेल प्रोफाइल्स और उनकी पिक्स से जुड़ी है।

अगर आपका पति रात को आपसे बात करने या फिर टाइम स्पेंड करने की जगह दूसरी महिलाओं की तस्वीरें स्क्रॉल और लाइक करने में समय बिता रहा है, तो ये चिंता का विषय हो सकता है।

यहां ये चीज समझना है जरूरी
बात जब इस तरह के फोटोज के सर्च की हो, तो ये भी समझना जरूरी है कि अगर पति किसी फीमेल सिलेब की पिक्स को सर्च, व्यू और लाइक कर रहा है, तो ये बतौर फैन उनके लिए आम हो सकता है। दिक्कत उस स्थिति में है, जब वो किसी आम महिला की तस्वीरों को लेकर भी ऐसे ही बर्ताव करें। यानी उनकी तस्वीरों को स्क्रॉल, लाइक और उन पर कमेंट करते रहें।

आपत्ति जाहिर करें
इस तरह की स्थिति में चुप रहने और लगातार इसे लेकर सोचते रहने से बेहतर है कि आप पति से खुलकर बात करें व अपनी आपत्ति जाहिर करें। ये न सोचें कि ऐसी बातों पर सामने से क्या रिएक्शन आएगा।

आप अगर बात नहीं करेंगीं, तो आपके जहन में शक और गहराता जाएगा और ऑनलाइन सर्च ही नहीं बल्कि छोटे से कॉल और मेसेज में भी आपको ‘कुछ तो गड़बड़ है’ का भाव महसूस होने लगेगा।