मंदिर गए तो प्रसाद खत्म, बाहर आए तो चप्पल चोरी, खडसे पर BJP का तंज

If you go to the temple, then the prasad ends, if you come out, the slippers are stolen, BJP's taunt on Khadse
If you go to the temple, then the prasad ends, if you come out, the slippers are stolen, BJP's taunt on Khadse
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा नेता गिरीश महाजन ने हाल ही में एकनाथ खडसे पर करारा तंज किया है। महाजन ने कहा है कि एकनाथ खडसे ऐसी स्थिति में हैं जहां प्रसाद खाने में मंदिर में जाते हैं तो प्रसाद खत्म हो जाता और बाहर आते हैं तो चप्पल चोरी हो जाती है। असल में खडसे ने हाल ही में भाजपा छोड़कर एनसीपी ज्वॉइन की थी। लेकिन इसके तत्काल बाद ही महाराष्ट्र में शिवसेना में बगावत हो गई और सत्ता परिवर्तन हो गया। इसके चलते सोशल मीडिया पर भी खडसे की हालत को लेकर मजाक बनाया जा रहा है।

कहा-यह बस संयोग है
गिरीश महाजन ने मीडिया बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि एकनाथ खडसे ऐसी स्थिति में हैं जहां अगर वह मंदिर जाते हैं तो प्रसाद खत्म हो जाता है। जब वह बाहर निकलते हैं तो चप्पल चोरी हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें वायरल होती हैं, मैं इसे संयोग कहूंगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि एकनाथ खडसे की वजह से ही यह आपदा आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा है। महाजन ने कहा कि लेकिन यह एक संयोग है। राजनीति में, सत्ता परिवर्तन जारी है।

यह है पूरी कहानी
गौरतलब है कि एकनाथ खडसे पहले भाजपा में थे। हाल ही में उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। एनसीपी में शामिल होने के बाद उन्हें विधान परिषद के लिए मनोनीत किया गया था। यहां पर वह चुने गए। लेकिन शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के बगावत के कारण महाविकास अघाड़ी सरकार का पतन हो गया। इसलिए खडसे को एक बार फिर विपक्ष में बैठना होगा। इसी बात को लेकर गिरीश महाजन ने खडसे के खिलाफ यह टिप्पणी की है।