एजाज खान के दूसरे धर्म के होने से परेशान हैं पवित्रा पुनिया की मां

इस खबर को शेयर करें

‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अब वो दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई मौकों पर स्पॉट किए जाते रहे हैं। उन्होंने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। बीते दिन पवित्रा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एजाज ने उन्हें सरप्राइज दिया। दोनों ने साथ में केक काटा। इस रिश्ते पर पवित्रा के माता-पिता क्या सोचते हैं इस बारे में उन्होंने बताया है। एक इंटरव्यू में पवित्रा ने कहा कि दूसरे धर्म में रिलेशनशप को लेकर उनकी मां थोड़ी परेशान हैं।

माता-पिता का क्या है रिएक्शन
पवित्रा ने ईटाइम्स को इंटरव्यू में कहा कि दोनों के परिवारों को उनके रिश्ते के बारे में पता है और उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। बस वो सलाह देते हैं कि एक दूसरे को समय दें और ठीक से समझ लें। पवित्रा कहती हैं कि ‘भगवान की कृपा से ऐसा कोई इश्यू नहीं है। हर कोई बस यही कहता है कि धीरे चलो। एक दूसरे को अच्छी तरह से समझो और समय दो।‘

एजाज खान के दूसरे धर्म के होने पर पवित्रा ने कहा कि ‘मेरी मां इसे लेकर थोड़ी परेशान हैं क्योंकि उनका पूरी तरह से अलग कल्चर है। इसलिए मेरी मां कहती हैं कि पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जान लो, अच्छी तरह से समझ लो। वहीं मेरे पिता इस मामले में आराम से हैं। उनका कहना है कि लिव-इन से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इतना बड़ा कदम उठाने से पहले एक दूसरे को समझ लेना। पूरी तरह निश्चित हो जाना कि तुम दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हो।‘

पवित्रा ने आगे बताया कि एजाज भी ऐसा ही सोचते हैं। उन्हें भी पता है कि वो दोनों अलग धर्म से आते हैं इसलिए पहले समझना बहुत जरूरी है।

शो में किया था प्यार का इजहार
‘बिग बॉस 14’ की बात करें तो शुरुआत में पवित्रा और एजाज में खूब झगड़े होते थे। बाद में उनके बीच दोस्ती हो गई थी। घर से बाहर निकलने के बाद जब वो एजाज से मिलने शो के अंदर पहुंची थीं तो दोनों ने नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार किया था।