बिहार में शराबी को नहीं मिली शराब तो युवती के साथ कर बैठा कांड, वीडियो हुआ वायरल

इस खबर को शेयर करें

Bihar news: बिहार के जिला जमुई से युवक की शराब पीने की आदत ने पड़ोसी राज्य झारखंड पहुंचा दिया. जहां युवक की जमकर पिटाई हो गई. युवक जमुई के चकाई थाना क्षेत्र के बक्शीला गांव का है और वो शराब पीने का आदि है, शराब पीने के लिए युवक सीमावर्ती इलाके बेंगाबाद के बदवारा गांव गया था. जहां शराबी को शराब नहीं मिला तो वो आक्रोशित हो गया. युवक गुस्से में एक घर में घूस कर तोड़-फोड़ करने लगा जिसके बाद वहां पर मौजूद युवती ने उसका विरोध किया तो उसके के साथ युवक ने मार-पीट करना शुरु कर दिया. आरोपी युवक ने वहां पर पड़े टूटे हुए शीशे से भी युवती पर हमला कर दिया हालांकि युवती बच गई.

युवक के चंगुल से किसी तरह युवती ने भागने में सफल रही. लड़की के हल्ला करने पर शोर सुनकर गांव के लोग वहां पहुंच गया. जिसके बाद युवती ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रस्सी के सहारे युवक को बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच किसी ने आरोपी युवक को पीटते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जिसके बाद वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

युवक की जमकर पिटाई के बाद उसे बेंगाबाद पुलिस के हवाले कर दिया. युवक को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है. युवक चकाई बिहार के बकशीला गांव का रहने वाला बबलू यादव बताया जाता है। जबकि यह घटना सीमावर्ती क्षेत्र झारखंड के गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बदवारा से जुड़ा हुआ है.

गिरिडीह का मामला
आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया जिसे पुलिस अपने साथ थाने ले गई है, जहां पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. आरोपी युवक बबलू यादव बिहार का रहने वाला है. यह घटना झारखंड के जिला गिरिडीह के बेंगाबाद थाना इलाके के बदवारा में हुआ.

युवक शराब पीने का आदि
जानकारी के अनुसार बबलू यादव शराब पीने का आदि है और वो चकाई से शराब पीने बदवारा गांव पहुंचा था, जहां घर पर अकेले लड़की थी. युवक ने उससे शराब मांगा लेकिन शराब नहीं मिलने पर बबलू यादव आक्रोशित हो गया और घर में तोड़-फोड़ करने लगा. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो बबलू यादव युवती के साथ मार पीट करने लगा, और तोड़-फोड़ के दौरान शीशे के टुकड़े से युवती पर हमला कर दिया. इस हमले में युवती मामूली रूप से जख्मी हुई हो गई है. इस पूरे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.