बिहार में बोनट पर अटके बुजुर्ग को सिरफिरे ड्राइवर ने 8 किमी तक घसीटा, फिर रौंदकर हो गया फरार

In Bihar, a mad driver dragged an elderly man stuck on the bonnet for 8 km, then ran away after trampling him.
In Bihar, a mad driver dragged an elderly man stuck on the bonnet for 8 km, then ran away after trampling him.
इस खबर को शेयर करें

पूर्वी चंपारण: पूर्वी चंपारण के कोटवा में एनएच-27 पर शुक्रवार को फिर कार चालक का अमानवीय चेहरा सामने आया। चालक ने ठोकर मारने के बाद कार के बोनेट पर फंसे बुजुर्ग को 8 किमी दूर तक ले गया। इसके बाद कार चालक ने ब्रेक से झटका देकर बुजुर्ग को नीचे गिरा दिया व पहियों से रौंद कर गाड़ी सहित भाग निकला।बुजुर्ग शंकर चौधुर (70 साल) की मौके पर ही मौत हो गई।

पहले 8 किमी तक घसीटा फिर रौंदकर फरार
फिल्मी स्टाइल में घटित इस घटना को जिसने भी देखा या सुना, रोंगटे खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंगरा गांव निवासी शंकर चौधुर साइकिल से एनएच 27 पर बंगरा चौक पार कर रहे थे। डुमरियाघाट की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। इससे शंकर उछलकर बोनेट पर गिर गए। बुजुर्ग ने वाइपर को पकड़ लिया। चालक कार रोकने के बजाय और तेज रफ्तार से चलाने लगा। कुछ लोगों ने कार का पीछा करना शुरू किया। पीछा कर रहे लोगों को देख कोटवा में सुनसान जगह पर कार को ब्रेक से झटका दे बुजुर्ग को गिरा दिया व रौंद भाग निकला

कार रोकने को चिल्लाते रहे
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रास्तेभर बुजुर्ग गाड़ी को रोकने व बचाने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन चालक को रहम नहीं आई। आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार को पीपराकोठी में पकड़ लिया गया है। हालांकि, कार चालक और उस पर सवार लोग फरार हो गए। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रक ने तीन को रौंदा, दो की मौत
वहीं कटिहार में एनएच 31 पर कुरसेला में भारत गैस गोदाम के नजदीक शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को रौंद दिया। जिनमें दो की मौत हो गई। सड़क पार कर रहा ऑटो यात्री नजमुल कटिहार से भागलपुर बीए पार्ट टू की परीक्ष देने जा रहे बुलेट सवार अंकित आनंद व राजीव से टकरा गया। तीनों सड़क पर गिर पड़े। तभी कटिहार से नवगछिया जा रहे टैंक लोरी ने तीनों को रौंद दिया। हादसे में दोनों छात्रों की मौत हो गई।