हरियाणा में 13 लाख के अमेरिकी डॉलर 3 लाख में, बैग खोला तो उड़े होश… बंटी-बबली ने दुकानदार को ऐसे लगाया चूना

In Haryana, 13 lakh US dollars for 3 lakh, when the bag was opened, the senses flew away ... Bunty-Babli cheated the shopkeeper like this
In Haryana, 13 lakh US dollars for 3 lakh, when the bag was opened, the senses flew away ... Bunty-Babli cheated the shopkeeper like this
इस खबर को शेयर करें

यमुनानगर: अब ठगों ने लोगों को लूटने के लिए एक नया तरीका निकाल लिया है। ताजा उदाहरण हरियाणा के यमुनानगर में देखने को मिला। बंटी और बबली की तर्ज पर एक महिला और पुरुष पहले एक दुकानदार के पास कोई छोटी मोटी चीज की खरीदारी करने जाते है। दुकानदार को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसे लालच देते है कि उनके किसी रिश्तेदार के पास करीब 13 से 14 लाख कीमत के अमेरिकन डॉलर पड़े है। जिन्हें वह उसे महज 3 लाख रुपयों में दिला सकते है। दुकानदार लालच में आ गया मगर उसने पूछा की वह कैसे यकीन करें की वह सच बोल रहें है या फिर झूठ? इसके बाद बंटी बबली ने उसे किसी जगह पर बुलाया और लाखों के अमेरिकन डॉलर दिखाए।

बंटी और बबली ने दुकानदार को फंसाने के लिए शब्दों का कुछ ऐसा जाल बुना कि दुकानदार लालच में फंसता चला गया। मगर एकदम से दुकानदार केवल एक लाख पचास हजार रुपयों का ही इंतजाम कर पाया। इस पर बंटी और बबली ने उसे कहा कि उन्हें उस पर भरोसा है, वह डेढ़ लाख रुपए देकर सभी अमेरिकन डॉलर ले जाए। बकाया डेढ़ लाख वह उसकी दुकान पर आकर ले जायेंगे। लालच और उत्साह ने दुकानदार की आंखों पर पर्दा डाल दिया था। उसे इस बात की भनक भी नही लगी कि बंटी और बबली ने डॉलर से भरा हुआ बैग अखबार के रद्दी कागजों से भरे बैग से कब बदल दिया।

दुकानदार ने जब घर लौटकर बैग खोला तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि बैग में अमेरिकन डॉलर्स का नामोनिशान भी नहीं था। अगर कुछ था तो केवल अखबार की रद्दी और महिला की एक शॉल। इसके बाद दुकानदार को तुरंत पुलिस की याद आई है और वह अपनी शिकायत लेकर थाना शहर जगाधरी पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो उन्हें विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में दुकानदार के डेढ़ लाख रुपए लेकर रफूचक्कर होते बंटी और बबली की फुटेज मिली। अब इस फुटेज के आधार पर पुलिस बंटी और बबली की तलाश में जुट चुकी है।