हरियाणा में समझौते के नाम से बुजुर्ग को घर बुला कर गुप्तांग व सिर पर लोहे से किया हमला

In Haryana, an elderly man was called to his home in the name of agreement and attacked with an iron on his genitals and head.
In Haryana, an elderly man was called to his home in the name of agreement and attacked with an iron on his genitals and head.
इस खबर को शेयर करें

हिसार : हांसी के गांव उमरा में दो बच्चों के बीच हुए विवाद पर समझौते के लिए घर बुलाकर बुजुर्ग के गुप्तांग पर किया हमला। घटना की जानकारी देते हुए गांव उमरा निवासी 55 वर्षीय बंसी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके बेटे का पड़ोस के युवक से कुछ विवाद हो गया था। जिसको लेकर बुधवार की शाम को गांव में उस युवक के घर पर समझौते के लिए उन्हें फोन करके बुलाया था।

बंसी ने बताया कि जैसे ही वह उनके घर पहुंचा तो पड़ोस के युवक व उसके परिवार ने उसके ऊपर हमला कर दिया। बंसी ने बताया कि पड़ोस के लोगों ने घर पर बुलाकर उसे पिटना शुरू कर दिया और बंसी के सिर और गुप्तांग पर लोहे की रॉड मार कर घायल कर दिया। जिससे की वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बंसी ने बताया की उनके गुप्तांग पर गहरी चोट आई हैं।

जिसके बाद बंसी के परिजन मोके पर पहुंचे और उसे वहां से घर लेकर आए। जिसके बाद डॉयल 112 व सदर थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल बंसी को हांसी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर उसका इलाज़ कर रहे हैं लिया। बंसी ने सदर थाने में गांव के युवकों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई हैं। पुलिस ने बंसी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया हैं ओर जांच कर रही हैं।

जांच अधिकारी के अनुसार सदर थाना से एएसआई कुलदीप ने बताया कि उन्होंने नागरिक अस्पताल में जाकर बंसी के बयान दर्ज किए हैं। बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ़ कार्यवाही की जाएगी।