हरियाणा में स्कूल बस ड्राइवर की लापरवाही से गई मासूम की जान, 5 दिन पहले ही जाना शुरु किया था स्कूल

In Haryana, innocent child lost his life due to negligence of school bus driver, had started going to school only 5 days ago
In Haryana, innocent child lost his life due to negligence of school bus driver, had started going to school only 5 days ago
इस खबर को शेयर करें

यमुनानगर : यमुनानगर जिले के प्रतापनगर में प्राइवेट स्कूल की एक बस में इसी स्कूल में पढ़ने वाली 3 साल की मिस्टी को कुचल दिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। ताजुब की बात यह है कि बच्ची की मौत हो गई लेकिन स्कूल प्रबंधन की तरफ से किसी ने परिवार का हाल-चाल नहीं जाना।

परिजनों ने ड्राइवर पर लगाया लापरवाही का आरोप

बताया जा रहा है कि स्कूल बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बस ड्राइवर ने छोटे बच्चों को नीचे उतार कर बैक गियर लगा दिया जिससे तीन बच्चे बस के नीचे आ गए । जिसमें से दो बच्चों को एक महिला ने खींच लिया जबकि एक छोटी बच्ची टायर के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है।

मृतका मासूम के पिता जीराम ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने दो बच्चों जिनमें साढ़े तीन वर्षीय बेटी मिस्टी व 5 वर्षीय बेटे लविश का दाखिला प्रताप नगर स्थित स्कूल में करवाया था। पहली अप्रैल से बच्चे स्कूल जाने शुरू हुए थे। आज लगभग ढाई बजे स्कूल की बस आई जिसमें परिचालक नहीं था, केवल चालक था। उसने छोटे बच्चों को सड़क पर ही उतार दिया और लापरवाही से बस को स्टार्ट रखा व बैक गियर लगा दिया। जांच अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि अभी उनके पास शिकायत आई है कि वह मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।