करनाल में पिटबुल ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, लोगों ने कपड़ा ठूंस बचाई जान…

In Karnal, Pitbull cut the private part of a young man, people saved his life by stuffing a cloth in the dog's mouth.
In Karnal, Pitbull cut the private part of a young man, people saved his life by stuffing a cloth in the dog's mouth.
इस खबर को शेयर करें

करनाल: हरियाणा के करनाल में पिटबुल डॉग ने एक युवक पर हमला कर दिया। पिटबुल ने 30 वर्षीय युवक के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। जिसके कारण युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। युवक ने कुत्ते के मुंह में कपड़ा डालकर अपनी जान बचाई। वहीं इसे गुस्साए लोगों ने पिटबुल को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। जानकारी के अनुसार करनाल के गांव बिजना का रहने वाला 30 वर्षीय करण गुरुवार सुबह अपने खेत में काम कर रहा था। खेत में गेहूं के फानो की तूड़ी बनाने वाली रीपर मशीन खड़ी हुई थी। जिसके नीचे पिटबुल कुत्ता बैठा हुआ था। करण जैसे ही मशीन के पास पहुंचा तो एकदम से पिटबुल ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।

कपड़ा डाल कर खोला पिटबुल का मुंह
काफी कोशिश करने के बाद भी जब पिटबुल ने युवक के प्राइवेट पार्ट को नहीं छोड़ा गया तो उसने पास में पड़े कपड़े को डॉग के मुंह में डाला और बड़ी मशक्कत के बाद अपने आप को कुत्ते से छुड़वाया। लेकिन तब तक युवक गंभीर घायल हो चुका था।

पहले पहुंचे घरौंडा अस्पताल
आसपास के लोगों ने जब युवक के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वही भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत युवक को घायल अवस्था में घरौंडा के नागरिक अस्पताल में भर्ती किया। जहां पर डॉक्टर ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए करनाल के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। इसी दौरान कई घंटे तक युवक बेसुध हालत में रहा। अभी भी युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है जिसका करनाल के नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

1 सप्ताह से गांव में घूम रहा था कुत्ता
पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि यह कुत्ता पिछले करीब 1 सप्ताह से गांव में घूम रहा था। इसने 2 दिन पहले भी एक व्यक्ति पर हमला किया था।आलम यह हो गया है कि अब गांव वाले घरों से बाहर निकलने से डर रहे थे। ऐसे में सभी गांव वालों ने फैसला लिया और सभी ने मिलकर इस कुत्ते को लाठियों से पीटकर मार दिया। उन्होंने कहा कि यह किसी राणा नाम के व्यक्ति का कुत्ता था।

सदर थाना पुलिस को दी जानकारी
इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है। ताकि कुत्ते के मालिक का पता लगाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। सूचना मिलने के बाद पुलिस करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पहुंची, जहां घायल युवक और उसके परिजनों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।