मध्य प्रदेश में चाची करने लगी किसी और से बात, भतीजे ने काट दिया गला!

In Madhya Pradesh, aunty started talking to someone else, nephew slit her throat!
In Madhya Pradesh, aunty started talking to someone else, nephew slit her throat!
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक भतीजे ने अपनी ही चाची का गला काट दिया. दोनों के बीच कई दिनों से प्रेम संबंध था. हालांकि, किसी को इस बारे में कोई भनक नहीं थी. परिवार के लोग भी इनके बारे में कुछ नहीं जानते थे. लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि युवक ने चाची पर हमला कर दिया?

इंडिया टुडे से जुड़े हेमंत शर्मा की एक रिपोर्ट के अनुसार, भतीजे का नाम प्रवीण शाक्य है. वहीं, चाची का नाम लक्ष्मी शाक्य बताया जा रहा है. प्रवीण 7 दिसंबर के दिन लक्ष्मी से मिला. वो उन्हें बाइक पर बैठाकर आनंद नगर इलाके में ले गया. यहां प्रवीण का एक परिचित रहता है. हालांकि, प्रवीण का घर भी आनंद नगर में ही है.

अपने परिचित के घर पहुंचकर प्रवीण ने उसे अलग भेज दिया. फिर लक्ष्मी से अकेले में बात करने लगा. कुछ ही देर में प्रवीण के परिचित को लक्ष्मी के चीखने की आवाज आई. जब वो दौड़कर वहां पहुंचा तो देखा कि लक्ष्मी के गले से खून बह रहा है. वो बुरी तरह तड़प रही थी. दूसरी तरफ, प्रवीण हाथ में चाकू लेकर खड़ा था. उसने किसी तरह लक्ष्मी को प्रवीण से बचाया और पुलिस को फोन किया. फिर पुलिस की मदद से लक्ष्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल यहां उसका इलाज किया जा रहा है.

प्रवीण ने लक्ष्मी पर हमला क्यों किया?
इस मामले की शिकायत बहोड़ापुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी का गला काटने के बाद प्रवीण मौके से फरार हो गया. लेकिन प्रवीण ने ऐसा किया क्यों? पुलिस ने बताया कि प्रवीण और लक्ष्मी के बीच प्रेम संबंध थे. लेकिन हाल ही में लक्ष्मी किसी और से बात करने लगी. जब प्रवीण को इसका पता चला तो वो गुस्से में पागल हो गया. इस बात से नाराज होकर उसने अपनी चाची पर हमला कर दिया.

पुलिस ने लक्ष्मी के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली है. प्रवीण शाक्य पर IPC की धारा 307 के तहत शिकायत लिखी गई. पुलिस प्रवीण की तलाश कर रही है. फिलहाल वो पुलिस के हाथ नहीं लग सका है. इस वारदात के कारण आनंद नगर इलाके में सनसनी फैल गई है.