मुजफ्फरनगर में छात्र से अश्लील हरकत पर स्वजन ने हेड मास्टर को पीटा

In Muzaffarnagar, relative beat up the head master for obscene act with a student
In Muzaffarnagar, relative beat up the head master for obscene act with a student
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित एक सरकारी स्कूल में छात्र के साथ हेडमास्टर ने अश्लील हरकत की। स्वजन ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक को भला-बुरा कहते हुए थप्पड़ लगाए। मामला पुलिस तक पहुंचा है, प्रकरण की जांच की जा रही है।

सरकारी विद्यालय में कक्षा सातवीं के 13 वर्षीय किशोर का आरोप है कि बीते बुधवार को स्कूल के हेड मास्टर ने उसे अपने आफिस में बुलाया और अश्लील हरकत की। छात्र ने घर जाकर स्वजन को घटना बताई। गुरुवार व शुक्रवार को अवकाश होने के चलते स्कूल बंद था। शनिवार को स्कूल खुलते ही छात्र के पिता व भाई स्कूल पहुंचे और हेड मास्टर को भला-बुरा कहते हुए थप्पड़ लगाए। पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली।

प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही ने बताया कि एसएसआइ महेंद्र त्यागी को स्कूल में भेजा गया था। छात्र व हेडमास्टर से जानकारी की गई। प्रथम दृष्टया शिक्षक के छात्र के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है, जांच की जा रही है। तहरीर नहीं मिली है। उधर, खंड शिक्षा अधिकारी मोरना अनिल कुमार चौहान ने बताया कि घटना संज्ञान में नहीं है। सोमवार को खुद स्कूल जाकर जांच करेंगे। वहीं ग्रामीणों ने कहा कि सोमवार को डीएम और बीएसए से मिलकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी।