मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बंद कराई सड़क पर चल रही चुनावी सभा

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जानसठ कस्बे के मोहल्ला गंज में जानसठ – भलेडी मार्ग को बंद करके चुनावी सभा की जा रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभा बंद करा दी। मामले में आचार संहिता उल्लंघन के तहत कार्रवाई को लेकर विचार किया जा रहा है।

यह सभा बसपा प्रत्याशी के पुत्र द्वारा की जा रही थी। सड़क पर ही टेट लगा दिया था। इससे आवागमन बाधित हुआ और लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और सभा को बंद करा दिया। इंस्पेक्टर बीआर वर्मा ने बताया कि उच्चाधिकारियों से बात कर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

गठबंधन प्रत्याशी अनिल कुमार के विरुद्ध मुकादमा दर्ज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अनिल कुमार ने छपार के खामपुर गांव में प्रशासन से बिना अनुमति लिए बगैर ही चुनावी सभा का आयोजन किया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए प्रत्याशी अनिल कुमार और समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि रविवार देर रात सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अनिल कुमार ने प्रशासन से अनुमति लिए बिना ही खामपुर में सभा का आयोजन किया। आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभा समाप्त कराते हुए भीड को हटाया। उपनिरीक्षक रामसमझ राणा की ओर पुलिस ने अनिल कुमार व उनके 100 अज्ञात समर्थकों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन और कोरोना महामारी उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है। इससे पूर्व पुलिस ने आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी उमा किरण के विरुद्ध बिना अनुमति लिए ही तेजलहेड़ा में रोड शो करने पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था।