गर्लफ्रेंड को होटल में एंट्री दिलाने के लिए पति ने लगा दिया पत्नी का आधार कार्ड, कांड तो तब हुआ जब…

इस खबर को शेयर करें

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे से एक मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी से बचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गए शख्स पर पत्नी की होशियारी भारी पड़ गई। यहां एक होटल में जांच के लिए प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी का आधार कार्ड लगाने वाले 41 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। साथ ही उसकी गर्लफ्रेंड पर भी मुकदमा हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों के खिलाफ मंगलवार को हिंजेवाड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शख्स गुजरात का रहने वाला बिजनेसमैन है और उसकी पत्नी कंपनी में डायरेक्टर है। दरअसल शिकायतकर्ता पत्नी ने अपने पति की कार में एक जीपीएस डिवाइस लगाया था, जिसके बाद पता चला कि पति उसे धोखा दे रहा था, जिसके आधार पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

अधिकारी ने बताया, ‘महिला ने अपने पति की एसयूवी में जीपीएस ट्रैकर लगाया था। पिछले साल नवंबर में उसके पति ने अपनी बेंगलुरु की व्यावसायिक यात्रा के बारे में बताया था, लेकिन जब ट्रैक किया गया तो कार का स्थान पुणे में दिखा।’

जब शिकायतकर्ता ने होटल से संपर्क किया, तो कर्मचारियों ने उसे बताया कि उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ चेक-इन किया है। अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद महिला को पता चला कि उसके पति ने आधार कार्ड का इस्तेमाल कर किसी अन्य महिला के साथ होटल में प्रवेश किया था। अब जहां आरोपी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।