Milind Soman ने पत्नी Ankita Konwar संग 3 डिग्री ठंड में किया रोमांस, शेयर की थ्रोबैक Photo

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। मिलिंद सोमन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ मिलिंद सोमन अपने रोमांटिक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हैं. अब उन्होंने हॉट स्प्रिंग में समय बिताते एक बेहद रोमांटिक फोटो को शेयर किया है.

मिलिंद की इस शेयर की फोटो में वह पत्नी अंकिता कोंवर के साथ नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में बैठे हैं. इस बेहद खूबसूरत फोटो में दोनों की स्टीमी केमिस्ट्री को देखा जा सकता है. मिलिंद ने बताया कि यह असल में एक थ्रोबैक फोटो है.

मिलिंद ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘#ThrowbackThursday जब 2019 में हम आइसलैंड गए थे और नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में समय बिताया था. उस समय बाहर का तापमान 3 डिग्री था और पानी 30 डिग्री ठंडा था. मुझे अपनी और अंकिता की इस फोटो से प्यार है.’

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर अक्सर साथ में ट्रिप्स पर जाते रहते हैं. दोनों के बीच का प्यार भी साफ देखा जा सकता है. दोनों रोमांटिक समय साथ बिताते के साथ-साथ एक दूसरे को मोटिवेट भी करते हैं. साथ ही फिटनेस रूटीन को भी साथ फॉलो करते हैं.

मिलिंद और अंकिता ने कुछ समय पहले साथ में जैसलमेर की यात्रा की थी. इस जर्नी को दोनों ने 110 किलोमीटर दौड़ लगाने के बाद पूरा किया था. दोनों ने साथ में फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें उन्हें अपने समय को एन्जॉय करते और अलग-अलग व्यंजनों का मजा लेते भी देखा गया था.

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों की उम्र के बीच 28 साल का फासला है, जिसे लेकर दोनों के खूब चर्चे हुए थे. अंकिता ने अपने कई इंस्टा पोस्ट में ये बात कही है कि उन्हें मिलिंद और अपनी उम्र में फर्क से कोई फर्क नहीं पड़ता.

मिलिंद सोमन के करियर की बात करें तो वह पिछले तीन दशकों से भारत के सबसे बेहतरीन सुपरमॉडल्स में से एक बने हुए हैं. मिलिंद को देश का आयरनमैन भी कहा जाता है. मिलिंद पौरुषपुर और बाजीराव मस्तानी में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके हैं.