यूपी में पिता ने दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी तो दो बहनों ने खाया जहर, एक की मौत

In UP, father threatened to cut with an ax, two sisters ate poison, one died
In UP, father threatened to cut with an ax, two sisters ate poison, one died
इस खबर को शेयर करें

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले बबेरू थाना अंतर्गत पंडरी गांव निवासी दो सगी बहनों ने जहर की गोली खा ली. जिसमें एक की मौत हो गई है और दूसरी का राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज बांदा में इलाज चल रहा है. मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने बताया कि उसके पिता आए दिन दोनों बहनों के साथ मारपीट करता था और आज रात कुल्हाड़ी से काटकर जान से मार देने की बात कह रहा था. जिससे परेशान होकर दोनों बहनों ने जहर खा लिया.

बता दें कि कलयुग की पिता अभी कुछ दिन पहले ही हत्या के आरोप में जेल काटकर बाहर आया है. हत्यारे पिता की नजर एक बार फिर अपनी दोनों बेटियों की हत्या करने पर थी. जिसकी भनक दोनों बेटियों को लग जाने के कारण पिता के हाथों मरने से बेहतर जहर की गोली खाकर जान देना उचित समझा. इसीलिए घर में रखी सल्फास की गोली दोनों बहनों ने खा ली.

बड़ी बहन प्रियंका की मौत हो गई और दूसरी का राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज बांदा में इलाज चल रहा है. मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने बताया कि वह अपने पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर जान देना चाहती है. एसपी बांदा से गुहार लगाई है कि उसके पिता और चाचा को जेल भेज कर उसे इंसाफ दिलाए.