Kapil Sharma का नाम सुनते ही भड़की कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, की दी ये बडी बात

Krushna Abhishek's wife Kashmera Shah got furious on hearing Kapil Sharma's name, gave this big talk
Krushna Abhishek's wife Kashmera Shah got furious on hearing Kapil Sharma's name, gave this big talk
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से टेलीविजन पर लोगों को गुदगुदा रहा है। इस बार शो में कई नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस बीच दर्शक सबसे ज्यादा सपना का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को मिस कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर अली असगर जैसे एक्टर्स के बाद हर कोई ये जानना चाह रहा था कि आखिरकार कृष्णा ने कपिल का शो क्यों छोड़ा और हाल ही में कृष्णा इस पर बात भी करना चाह भी रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने उन्हें रोकते हुए मीडिया कैमरा के सामने ऐसी हरकत कर दी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

कश्मीरा शाह ने कैमरा के सामने की ऐसी हरकत कृष्णा भी हुए दंग
कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक का हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया बातचीत में लोगों ने जैसे ही कृष्णा और कश्मीरा शाह के सामने कपिल शर्मा का नाम लिया तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गई। मीडिया ने कृष्णा अभिषेक से जब ये जानना चाहा कि आखिरकार उन्होंने कपिल का शो क्यों छोड़ा, तो ये सुनते ही कश्मीरा पूरी तरह भड़क गई और आगे आकर रिपोर्ट्स के माइक को धक्का देने लगीं। जिसे देखकर खुद कृष्णा भी हैरान रह गए।

कृष्णा अभिषेक ने बताई कपिल का शो छोड़ने की वजह
कुछ समय में मीडिया में ये खबर आ रही थी कि कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच थोड़ी अनबन है, इसलिए उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कहा है। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने लड़ाई की सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगाते हुए ये क्लियर किया कि उनका कॉमेडियन कपिल शर्मा से किसी भी तरह का झगड़ा नहीं है, उन्होंने सिर्फ ‘द कपिल शर्मा शो’ के अग्रीमेंट के चलते ये कॉमेडी शो छोड़ा है।

लोगों को कुछ खास रास नहीं आ रहा है कपिल शर्मा का शो
कपिल शर्मा का पहला एपिसोड 10 सितंबर 2022 को ऑन एयर हुआ था। पहले एपिसोड के खास मेहमान बनकर ‘कॉमनवेल्थ गेम्स’ 2022 में मेडल्स हासिल करने वालीं खिलाड़ी बनी थी। इसके बाद अक्षय कुमार सहित कई स्टार्स कपिल के शो पर आए और उनके साथ उनकी कॉमेडी देखने को मिली, हालांकि सोशल मीडिया पर उनके शो को मिक्स रिव्यू मिला। लोगों ने सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक और भारती को शो में बहुत मिस किया।