उत्तराखंड में सास से लड़कर बहू ने खाया जहर, जंगल में तोड़ा दम, पुलिस मामले की जांच में जुटी

In Uttarakhand, daughter-in-law consumed poison after fighting with her mother-in-law, died in the forest, police started investigating the case.
In Uttarakhand, daughter-in-law consumed poison after fighting with her mother-in-law, died in the forest, police started investigating the case.
इस खबर को शेयर करें

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में महिला की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला बदहवास हालत में गांव के पास जंगल में पड़ी हुई थी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंची और महिला को लेकर निजी हॉस्पिटल में गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला की आत्महत्या की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की.

जानकारी के मुताबिक कलियर थाना क्षेत्र के सोहलपुर गांव निवासी राखी (30 वर्ष) की शादी करीब 11 साल पहले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग़दरजुड़डा गांव में अर्जुन के साथ हुई थी. अर्जुन और राखी के तीन बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि रविवार को राखी और उसकी सास की किसी बात पर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वो घर से नाराज होकर चली गई थी.

परिजनों का कहना है कि उन्होंने राखी की काफी तलाश की, लेकिन उन्हें राखी की कोई जानकारी नहीं मिली. इसी बीच मंगलवार सुबह राखी ने किसी रिश्तेदार को फोन कर कहा कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया. वहीं राखी की ये बात सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद आनन-फानन में राखी की तलाश की गई. परिजन जब गांव के पास जंगल में पहुंचे तो राखी बदहवास हालात में पड़ी हुई थी. इसके बाद परिजन राखी को मंगलौर के निजी हॉस्पिटल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. सास और बहू में किसी बात को लेकर कहासुनी का मामला सामने आया है. सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.