भारतीय क्रिकेटर की पत्नी को दूसरे क्रिकेटर ने किया प्रेग्नेंट, पति के बेस्ट फ्रेंड संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

इस खबर को शेयर करें

Dinesh Kartik Wife Extra Marital Affair: दिनेश कार्तिक एक मशहूर क्रिकेटर रह चुके हैं और आपको बता दे की साल 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने डेब्यू किया था। अभी तक वह 26 टेस्ट के अलावा 94 वनडे और 32 T20 मैच भी खेल चुके हैं। बता दे कि दिनेश कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे।

दिनेश कार्तिक ने जब इंटरनेशनल डेब्यू किया था तो उसके 3 साल बाद 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा के साथ में शादी रचा ली थी। उनकी यह शादी तकरीबन 5 साल चली और दोनों का 2012 में तलाक हो गया था। दरअसल उनके तलाक के पीछे का कारण यह था कि निकिता का पूर्व क्रिकेटर मुरली विजय के साथ में अफेयर चल रहा था।

दिनेश और निकिता अपनी शादी में काफी खुश थे। लेकिन इसी बीच निकिता की मुलाकात दिनेश के खिलाड़ी साथ ही मुरली विजय से हुई और दोनों के बीच में नजदीकी या बढ़ने लग गई। दोनों का अफेयर चलने लगा। जब दिनेश कार्तिक को इसकी खबर लगी तो साल 2012 में उन्होंने तुरंत निकिता से तलाक ले लिया।

निकिता ने भी तुरंत मुरली विजय के साथ में शादी कर ली थी और इन सब चीजों के हो जाने के बाद दिनेश कार्तिक कैमरे के सामने आने से घबराते थे। वह अपनी पत्नी और साथ ही खिलाड़ी से मिले हुए धोखे से पूरी तरीके से टूट चुके थे। इसके बाद साल 2013 में भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से उनकी मुलाकात हुई।

दिनेश कार्तिक और दीपिका की नजदीकियां बढ़ने लगी। बाद में साल 2015 में दोनों ने शादी रचाई और इस कपल के दो जुड़वा बच्चे भी हुए। निकिता के जाने के बाद दीपिका ने दिनेश कार्तिक का जीवन संवारा और पारिवारिक जीवन में आज वह दोनों काफी खुश है। दीपिका से शादी करने के बाद दिनेश कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बन गए थे।