बिहार में गश्‍ती के दौरान दो बच्‍चों की मां से दारोगा को हुआ प्‍यार, मांग में सिंदूर भरते वीडियो वायरल

Inspector fell in love with the mother of two children during patrol in Bihar, video filling vermilion in demand went viral
Inspector fell in love with the mother of two children during patrol in Bihar, video filling vermilion in demand went viral
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में गश्‍ती के दौरान दारोगा का दिल दो बच्‍चों की मां पर आ गया. धीरे-धीरे दोनों में बातें शुरू हुई. फ‍िर दोनों एक-दूसरे से म‍िलने-जुलने लगे. इसी दौरान दोनों का प्‍यार ऐसा परवान चढ़ा क‍ि दोनों ने एक साथ जीवन गुजारने का फैसला किया. दोनों ने शादी कर ली और एक साथ रहने लगे. अब दारोगा का नशे में महिला की मांग भरते वीड‍ियो सामने आया है. वीड‍ियो में देखा जा रहा है क‍ि उत्पाद थाने में कार्यरत ASI सुमन कुमार एक महिला की मांग में जबरन सिंदूर डाल रहे हैं. मामले में महिला का कहना है कि वह अपने पति से परेशान थी. 2019 में ASI और उसके बीच प्यार हुआ और दोनों ने 2020 शादी कर ली. महिला का कहना है क‍ि परिवार वाले इस रिश्ते से नाराज हैं, इसलिए 2 साल पुराना वीडियो अब वायरल किया है.

क्‍या है पूरा मामला
दरअसल बेगूसराय उत्पाद थाने में कार्यरत ASI सुमन कुमार 2020 में बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाने में कार्यरत थे. गश्ती के दौरान विवाहिता छोटी देवी से उनका संपर्क हुआ. धीरे-धीरे दोनों में प्‍यार हो गया. कुछ दिन बाद ASI सुमन कुमार का तबादला भगवानपुर थाने से बेगूसराय जिले के शामहो थाने में कर दिया गया. तबादले के बाद ASI​ सुमन कुमार और छोटी देवी लखीसराय के सुर्यगढ़ा में एक साथ रहने लगे. साल 2020 में लखीसराय के अशोक धाम मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल दोनों बेगूसराय के सुभाष चौक पर एक मकान में साथ रह रहें हैं.

गश्‍ती के दौरान दो बच्‍चों की मां से दारोगा को हुआ प्‍यार
ASI सुमन कुमार के पहले से तीन बच्‍चे और छोटी देवी के दो बच्‍चे हैं
जानकारी के अनुसार ASI सुमन कुमार की शादी 2012 में हुई थी. पहली पत्‍नी से उनका एक बेटा और दो बेटी है. वहीं महिला छोटी देवी की शादी 2014 में हुई थी. पहले से उसका एक बेटा और एक बेटी है. छोटी देवी ने अपने पहले पति को पंचायत नामा कराकर छोड़ दिया और अभी ASI के साथ रह रही है. दोनों ने राजी खुशी से साथ रहने की बात कही है. दोनों का कहना है कि परिवार वालों को शादी के बारे में पता है.