गाजा पहुंचे इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, सेना के जवानों से की मुलाकात, बोले- हमें कोई नहीं रोक सकता

इस खबर को शेयर करें

Benjamin Netanyahu Meets Troops In Gaza: चरमपंथी संगठन हमास के साथ चल रहे संघर्ष विराम के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने उत्तरी गाजा पट्टी में पहुंचकर सैनिकों से मुलाकात की और कहा कि जंग आखिर तक जारी रहेगी, इजरायल को कोई नहीं रोक सकता है.

नेतन्याहू ने अपने कार्यालय की ओर से जारी एक वीडियो में कहा, “हम अपने बंधकों को वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और आखिरकार हम उन सभी को वापस लाएंगे”

द टाइम्स ऑफ इजरायल की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नेतन्याहू ने कहा, ”इस जंग में हमारे तीन लक्ष्य हैं- हमास को खत्म करना, हमारे सभी बंधकों को वापस लाना और यह सुनिश्चित करना कि गाजा फिर से इजरायल के लिए खतरा न बने.”

पीएम नेतन्याहू बोले- आखिर तक लड़ाई जारी रखेंगे जब तक कि…

पीएम नेतन्याहू ने कहा, ”हम अंत तक लड़ाई जारी रखेंगे जब तक कि जीत नहीं मिल जाती. हमें कोई नहीं रोक सकता और हम आश्वस्त हैं कि हमारे पास युद्ध के सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने की शक्ति, ताकत, इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प है और हम ऐसा करेंगे.”

बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास की एक सुरंग का किया दौरा

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, पीएम नेतन्याहू ने इजरायली सैनिकों की ओर से खोजी गई हमास सुरंगों में से एक का दौरा किया. इस दौरे में पीएम के साथ उनके चीफ ऑफ स्टाफ तजाची ब्रेवरमैन, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार तजाची हानेग्बी, उनके सैन्य सचिव मेजर जनरल एवी गिल और डिप्टी आईडीएफ चीफ ऑफ स्टाफ मेजर जनरल अमीर बारम भी साथ गए थे.

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक X हैंडल पर एक अन्य पोस्ट में नेतन्याहू ने कहा, ”मैं आईडीएफ के डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ और कमांडरों के साथ बैठा. दीवार पर लिखा था- ‘अम यिसरेल चाय’ (यहूदी एकजुटता गान जिसका अर्थ है इजरायल के लोग रहेंगे). तो ‘अम यिसरेल चाय’ और इजरायल के लोग आपके कारण जयजयकार करेंगे. धन्यवाद.”