JioCinema लाया नया सब्सक्रिप्शन Plan, 29 रुपये में मिलेगी 4K क्वालिटी; साथ पाएं इतने बेनिफिट्स

JioCinema brings new subscription plan, 4K quality will be available for Rs 29; Get so many benefits with us
JioCinema brings new subscription plan, 4K quality will be available for Rs 29; Get so many benefits with us
इस खबर को शेयर करें

JioCinema ने अपनी नई सब्सक्रिप्शन सर्विस ‘JioCinema Premium’ लॉन्च कर दी है. पहले की दिक्कतों जैसे एक डिवाइस पर ही चलना, खराब वीडियो क्वालिटी और महंगी सब्सक्रिप्शन को दूर करते हुए JioCinema अब सिर्फ ₹29 प्रति माह से शुरू होने वाले प्लान्स दे रहा है. इन प्लान्स में आपको बिना विज्ञापन वाली फिल्में, 4K तक की बेहतरीन वीडियो क्वालिटी और कंटेंट को ऑफलाइन देखने की सुविधा मिलेगी. JioCinema Premium के मेंबर्स स्मार्ट टीवी सहित किसी भी डिवाइस पर एक्सक्लूसिव सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स, बच्चों के शो और टीवी एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं.

लाया फैमिली प्लान

JioCinema ने एक ‘फैमिली’ प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत सिर्फ ₹89 प्रति माह है. इस प्लान में एक साथ चार अलग-अलग स्क्रीन पर JioCinema Premium का इस्तेमाल किया जा सकता है. मौजूदा JioCinema Premium मेंबर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपने आप ही ‘फैमिली’ प्लान में अपग्रेड कर दिया जाएगा.

AD-Free देख सकेंगे IPL

खेलों की बात करें, तो फ्री में विज्ञापनों के साथ मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग का आनंद लिया जा सकता है. वहीं, JioCinema Premium मेंबर बनने पर आपको कुछ खास फायदे मिलते हैं. इसमें आपको कई लोकप्रिय सीरीज़ जैसे गेम ऑफ थ्रोन्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन, और साथ ही पीकॉक, एचबीओ, पैरामाउंट और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी जैसे बड़े स्टूडियो की फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. खास बात ये है कि ये सब कंटेंट आपकी पसंद की भारतीय भाषाओं में डब करके उपलब्ध कराया जाएगा.

प्रीमियम प्लान के फायदे

बच्चों और पूरे परिवार के मनोरंजन का भी ख्याल रखा गया है. जियोसिनेमा में मोटू-पतलू और शिवा से लेकर पोकेमॉन और पेप्पा पिग तक कई तरह के कार्टून और फिल्में मिलेंगी. साथ ही, पैरेंटल कंट्रोल फीचर्स की मदद से आप बच्चों के लिए एक सुरक्षित माहौल बना सकते हैं. जो लोग नई-नई सीरीज़ और फिल्में देखना पसंद करते हैं, उनके लिए भी JioCinema Premium काफी अच्छा है. हर महीने कोई नई सीरीज़ रिलीज़ होगी, जैसे आने वाली सीरीज़ रणनीति: बालाकोट एंड बिऑन्ड और मर्डर इन माहिम. साथ ही, हर महीने कोई ना कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्म भी रिलीज़ होगी, जिसकी शुरुआत मई में रिलीज होने वाली फिल्म “जारा हटके जारा बचके” से हो रही है.