बिहार में ‘जंगलराज’, दिनदहाड़े कोर्ट में चलीं गोलियां; माफिया छोटे सरकार की मौत

'Jungle Raj' in Bihar, bullets fired in Danapur court in broad daylight; death of mafia small government
'Jungle Raj' in Bihar, bullets fired in Danapur court in broad daylight; death of mafia small government
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में सख्ती के बाद भी जंगलराज का आलम खत्म नहीं हो रहा है. इस बार बदमाशों ने पटना के दानापुर कोर्ट को दहला कर रख दिया. बेऊर जेल में बंद कैदी छोटे सरकार की दानपुर कोर्ट में पेशी होनी थी. माफिया छोटे सरकार की एंट्री जैसे ही कोर्ट परिसर में हुई वहां घात लगाए बदमाशों ने उसे गोलियों से भून डाला. गोलियों की आवाज से पूरे कोर्ट में दहशत का माहौल बन गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.

कोर्ट कैंपस में चलीं गोलियां

गोली लगने की वजह से माफिया छोटे सरकार की कोर्ट परिसर में ही मौत हो गई. छोटे सरकार पर रंगदारी, लूट और हत्या के मामले दर्ज थे. छोटे सरकार की दानापुर सिविल कोर्ट में पेशी होनी थी जिसके लिए उसे लाया गया था. छोटे सरकार पटना के सबसे बड़े जेल बेऊर में बंद था. अंधाधुंध चल हुई फायरिंग में छोटे सरकार को छह गोलियां लगीं. खून से लतपथ छोटे सरकार को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

विधायक के भाई की हत्या का आरोप

छोटे सरकार उर्फ अभिषेक कुमार की उम्र करीब 25 साल थी जिस पर विधायक के भाई की हत्या का आरोप था. अलग-अलग अरोपों में छोटे सरकार पर करीब 16 मामले दर्ज थे.छोटे सरकार पिछले डेढ़ सालों से जेल में बंद था. लेकिन कोर्ट परिसर में इस तरह से हत्या होने से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.