अभी अभीः पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड, भीषण सडक हादसे में…

Just now: A mountain of sorrow fell on Pankaj Tripathi, he met with a horrific road accident...
Just now: A mountain of sorrow fell on Pankaj Tripathi, he met with a horrific road accident...
इस खबर को शेयर करें

Pankaj Tripathi Sister: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के परिवार से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के बहनोई यानी बहन के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहीं बहन की हालत नाजुक बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की बहन और उनके पति गोपालगंज से कोलकाता कार से जा रहे थे, तब सड़क हादसा झारखंड के धनबाद के निरसा में हुआ. हादसे में मौके पर ही पंकज के बहनोई का निधन हो गया, और बहन अस्पताल में भर्ती हैं.

पंकज त्रिपाठी के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्सीडेंट 20 अप्रैल की शाम करीब 4.30 बजे दिल्ली-कोलकाता हाईवे-2 पर निरसा बाजार के पास गाड़ी के रोड डिवाइडर से टकरा जाने की वजह से हुआ. जहां एक्टर के बहनोई का निधन हो गया और बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Family) के बहनोई मुन्ना तिवारी (राकेश तिवारी) खुद कार चला रहे थे और उनकी पत्ननी सरिता साथ बैठी थीं. हालांकि एक्सीडेंट कैसे हुआ, इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

अस्पताल में भर्ती है बहन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Sister) की बहन सरिता तिवारी को अस्पातल के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया था. एचटी के मुताबिक, एक्टर की बहन क्रिटिकल कंडीशन में हैं और उनका इलाज SNCU में चल रहा है. पंकज त्रिपाठी के परिवार से दुखद खबर सामने आने के बाद से एक्टर के फैंस उनके और परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी का वर्कफ्रंट

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ‘मैं अटल हूं’, ‘ओएमजी-2’, ‘स्त्री’, लूडो जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के लिए पॉपुलर हैं.