अभी अभीः अरमान अंसारी ने नाबालिग लड़की का रेप करके पेड़ पर लटका दी लाश, हत्याकांड से दहला देश

Just now: Armaan Ansari rapes a minor girl and hangs her body on a tree, shocks the country
Just now: Armaan Ansari rapes a minor girl and hangs her body on a tree, shocks the country
इस खबर को शेयर करें

दुमका: झारखंड के दुमका में अंकिता हत्याकांड (Dumka Ankita Murder Case) को लेकर बवाल अभी थमा भी नहीं था, इसी बीच एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। 14 साल की आदिवासी लड़की की पेड़ से लटकती लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक, अरमान अंसारी नाम के शख्स पर यौन शोषण के बाद नाबालिग की हत्या कर पेड़ से लटकाने के आरोप लगे हैं। घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच तेज कर दी है। आरोपी अरमान अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

नाबालिग की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट
आरोप है कि गिरफ्तार अरमान अंसारी ने पहले नाबालिग का यौन शोषण किया। मृतका 4 महीने की गर्भवती बताई जा रही। वहीं आरोपी अरमान अंसारी राज मिस्त्री का काम करता है। पुलिस के मुताबिक, सिदो कान्हू विश्वविद्यालय दिग्घी थाना इलाके से किशोरी का पेड़ से लटकता शव मिला है। मरने वाली किशोरी की उम्र 14 साल के आसपास बताई जा रही है। आरोपी अरमान अंसारी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उससे आगे की पूछताछ की जा रही है।

सनसनीखेज कांड को लेकर घमासान तेज
वहीं दुमका में इस सन्न कर देने वाले मामले के बाद विपक्षी पार्टी बीजेपी ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर पलटवार किया है। बाबूलाल मरांडी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके दुमका की घटना पर हेमंत सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, दुमका से यह खबर खून खौला देने वाली है। आरोप है कि आदिवासी युवती को कल अरमान अंसारी नाम के युवक ने बलात्कार के बाद हत्या कर पेड़ पर लटका दिया है? अरमान की गिरफ्तारी हो गई है। और कितनी आदिवासी युवतियां ऐसे दरिंदों का शिकार होगी झारखंड में?’

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को घेरा
वहीं अगले ट्वीट में बाबूलाल मरांडी ने लिखा, ‘जेहादी एक संताल आदिवासी लड़की का रेप कर लाश लटका गए वो भी दुमका में ही.. किसको बचा रहे हैं आप @HemantSorenJMM? शर्म करिये। आप और आपकी पुलिस जितना भी छुपा लें, हम इंसाफ दिलाएंगे।’

अंकिता कांड के बाद दुमका में एक और बड़ी वारदात से हड़कंप
सीएम हेमंत सोरेन के ऑफिस ऑफ प्रॉफिट केस को लेकर पहले से प्रदेश सरकार सियासी संकट में है। ऐसे में दुमका से आई इस घटना ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं। ये अकेला मामला नहीं है इससे पहले दुमका की नाबालिग छात्रा अंकिता पर रात में सोते समय शाहरुख नाम के शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी।