अभी अभीः मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में इस तरह…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Sapna Choudhary Hospitalized हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कोई पहचान की मोहताज नहीं है। दुनियाभर में उनके करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरसअल अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते सपना चौधरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है इसका सबूत एक वीडियो है जो सपना चौधरी ने खुद शेयर किया है। सपना को वीडियो में लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

Sapna Choudhary Hospitalized इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई। इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- ‘अब मैं बिल्कुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद। जल्दी मिलते है स्टेज पर।’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या आप ठीक है?’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या हुआ आपको?’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या हुआ सपना जी आपको?’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करे।’