रविंद्र सिंह भाटी को गिफ्ट में मिली बुलेट प्रूफ कार! गाड़ी की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

इस खबर को शेयर करें

Ravindra Bhati Bullet Proof Vehicle Gift Car: रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से चल रहा है. रविंद्र सिंह भाटी ने इस अपनी प्रतिक्रिया दी है.

GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार देने की खबर सोशल मीडिया वायरल
पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार देने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. @rsbishnoi214 नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है. उसने लिखा की रविंद्र सिंह भाटी को GWM कंपनी ने तोहफे में 45 करोड़ की बुलेट प्रूफ कार दिया. रविंद्र सिंह भाटी वर्ममान में शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. साथ ही बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े. हलांकि कंपनी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई.

करोड़ों रुपए बताई जा रही है कार की कीमत
‘GWM’यानी ग्रेट वॉल मोटर्स चाइना की कार निर्माता कंपनी है. जो अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं है. इसकी कार जीडब्ल्यूएम टैंक 500 जो रविंद्र सिंह भाटी को देने का दावा किया जा रहा है. इस गाड़ी की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

रविंद्र भाटी ने कहा-हमें कोई कार नहीं मिली
रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े थे. रविंद्र सिंह भाटी के सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर हैं. NDTV राजस्थान ने करोड़ों रुपए की कार गिफ्ट में मिलने की खबर को लेकर रविंद्र सिंह भाटी से पूछा गया तो उन्होंने बताया मुझे इस तरह की कोई कार नहीं मिली है. सोशल मीडिया पर कुछ भी चल सकता है. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है.

भजन लाल सरकार ने रविंद्र सिंह भाटी की बढ़ाई सुरक्षा
राजस्थान की भजनलाल सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है. भाटी को 2 PSO देने का फैसला किया है. रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली थी. भाटी के समर्थकों ने जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग कर रहे थे. इसे लिए जिले के अलग-अल जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुआ था.

लोकसभा चुनाव होने तक रहेगी सिक्योरिटी
बाड़मेर एसपी ने आदेश जारी किया है. बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. उनके सुरक्षा में 2 पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर लगाया गया है. लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक दो पीएसओ सुरक्षा में तैनान रहेंगे. एक पीएसओ सादा वर्दी और दूसरी वर्दी में साथ रहेगा.

रविंद्र सिंह भाट को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने 2 मई को गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भारी पोस्ट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की. मगाराम के सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी मिली. बालोतरा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने रोहित गोदारा नाम से बनाई आईडी
पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है. उसके फोन में दो सिम लगी है. आरोपी युवक ने फेसबुक और इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04 और दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर और तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है. उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी.

फेसबुक पर धमकी भरा किया कमेंट
रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी. 27 अप्रैल की शाम को घर से बालोतरा जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी व बालोतरा के बीच में उसने धमकी भरा कमेंट किया था. उसके बाद दो-तीन घंटे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए. आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया. इसके बाद रात्रि में उसने उस आईडी को भी डिलीट कर दिया.